सचिन तेंदुलकर भी धोनी की तरह करने लगे आलू बैंगन की खेती, तस्वीरें देख दुनिया कायल

आप तो जानते ही होंगे,कि भारत रत्न से सम्मानित सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है।हालांकि आपको बता दें, कि आज के समय में सचिन

आप तो जानते ही होंगे,कि भारत रत्न से सम्मानित सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है।हालांकि आपको बता दें, कि आज के समय में सचिन तेंदुलकर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं। इस टाइम वो अपनी खेती करने के वीडियो से बहुत ही फेमस हो रहे हैं। और लोगों के बीच में चर्चा का कारण बने हुए हैं। बहुत सारे इंस्टा यूजर्स ने तो कमेंट भी किया है। आइए जानते हैं।पूरी घटना के बारे में इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर खेती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

धोनी की तरह Sachin Tendulkar पर भी चढ़ी खेती की खुमारी, आलू-बैंगन की खेती  करते दिखे..

उसके बाद बैगन की खेती करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। और वह बताते हैं, कि कुछ दिन पहले उन्होंने अपने घर में बैगन का भरता बना हुआ था। कुछ लोग तो उन्हें उनके वीडियो के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं।इस वीडियो में दिखाई देता है,कि सचिन तेंदुलकर बैगन तोड़ रहे थे।इस वीडियो पर लोगों ने अपनी अलग-अलग राय दी है। और कमेंट की है।

Sachin Tendulkar Farming: धोनी की तरह संचिन तेंदुलकर पर भी चढ़ी खेती की  खुमारी, आलू-बैंगन की खेती करते दिखे; Video

हालांकि आपको बता दें,कि इस समय सचिन तेंदुलकर थाईलैंड में छुट्टियां मनाकर लौटे हैं। और वह घर पर अपनी गतिविधियां से अपना समय बिता रहे हैं। वैसे आप तो जानते ही होंगे कि, सचिन तेंदुलकर ने अपने समय में बहुत सारे रिकॉर्ड बनाये है।जिसे तोड़ना आज भी नामुमकिन है।और सचिन तेंदुलकर जैसा बल्लेबाज होना भी मुश्किल है। सचिन तेंदुलकर ने अपने बल्लेबाजी से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीत कर पूरे दुनिया भर में छाए हुए हैं। और उन्हें क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top