“वो बोल्ट है” एक गेंद भी नहीं खेलने दिया, एक बार फिर से ट्रोल हुए विराट कोहली

"वो बोल्ट है" एक गेंद भी नहीं खेलने दिया, एक बार फिर से ट्रोल हुए विराट कोहली

आईपीएल में आज 32 वा मुकाबला रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाला है। यह मुकाबला बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। वही इस मुकाबले में राजस्थान के रजवाड़ों ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। यह मुकाबला दोनों टीमों के बीच काफी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही राजस्थान की नजर पांचवीं जीत पर होने वाली है, वहीं दूसरी तरफ छह मुकाबले में से 3 मैच जीतने के बाद अब चौथी जीत पर नजर रहेगी।

 

राजस्थान ने टॉस जीतकर चुना गेंदबाजी करने का फैसला

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है। रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु टीम ने पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरने वाली है वही आपको बता दें कि इस मुकाबले में बेंगलुरु हरि जर्सी में मैदान में उतरेगी। वही आरसीबी टीम में दो बदलाव किए हैं वेन परनेल की जगह डेविड विली की वापसी कराई है। वही राजस्थान रॉयल्स टीम ने कोई बदलाव नहीं किया है।

पहली ही बाल पर चलता बने कोहली देखें वीडियो 

 

आरसीबी बनाम राजस्थान के हेड टू हेड

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल के इतिहास में अभी तक कुल 28 मैच खेले गए हैं। जिनमें से आरसीबी को 13 मैचों में जीत प्राप्त हुई है वही राजस्थान रॉयल्स को 12 मैचों में सफलता मिल पाई है और तीन मैचों में बेनतीजा रहा है। वही बात करी जाए चिन्नास्वामी मैदान में तो 8 मुकाबलों में से राजस्थान को 4 में जीत मिली है और आरसीबी को 2 मैच में जीत मिली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)


रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु टीम की प्लेइंग इलेवन

( कप्तान) विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, वनिंदु हसरंगा, सुयश प्रभुदेसाई, डेविड विली, विजयकुमार वाईसक और मोहम्मद सिराज।

 

राजस्थान रॉयल्स टीम की प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन(कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शिमरॉन हेटमायर, ध्रुव जोरेल, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top