अब नहीं खलेगी टीम में बुमराह की कमी मुंबई भी हारकर हुयी खुश, मिला स्टार्क से भी खतरनाक और बुमराह जैसा गेंदबाज

अब नहीं खलेगी टीम में बुमराह की कमी मुंबई भी हारकर हुयी खुश

जैसे दोस्तों हाल ही में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से लाइव था। इस मुकाबले में रोहित शर्मा टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लेते हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए सैम करन की तूफानी पारी के बदौलत टीम ने मुंबई इंडियंस को 214 रनों का विशाल स्कोर दिया।

इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, कैमरून ने तूफानी पारी खेली लेकिन यह उस लक्ष्य तक पहुंचने तक असफल रहे और इस मुकाबले को 13 रनों से हार जाते हैं।

रोहित शर्मा ने बताई पंजाब किंग्स के खिलाफ हार की वजह

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने पंजाब किंग्स के डेथ गेंदबाजी पर कहा कि,

‘हां, थोड़ी निराशा हुई, हमने मैदान में कुछ गलतियां कीं जो हो सकती हैं, हम इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे। बस अपना सिर ऊंचा रखें, हमने तीन जीते हैं और तीन हारे हैं, इस समय काफी इवन-स्टीवंस हैं। टूर्नामेंट में काफी समय बचा है. हम नीचे नहीं देख सकते और चीजों के बारे में चिंता करना शुरू कर देते हैं। हां, हम आज शीर्ष पर नहीं आए। हमने कुछ गलतियां कीं लेकिन पीछे जाकर देखने के लिए कुछ है। (ऑन स्काई एंड ग्रीन) उन दोनों खिलाड़ियों ने आज जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे काफी खुश हूं और उन्होंने हमें अंत तक खेल में बनाए रखा। अर्शदीप ने आखिरी कुछ ओवरों में जिस तरह से गेंदबाजी की, उसका श्रेय जाता है।’

रोहित शर्मा ने खेली तूफानी पारी

इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने 27 गेंदो में 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 44 रन बनाए और कैमरून ग्रीन ने 43 गेंदो में 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 67 रनों की शानदार पारी खेली। दूसरी तरफ सूर्या 26 गेंदों का सामना करते हुए शानदार 57 रनों की पारी खेलते हैं‌।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top