“वो क्या गेंदबाजी करता है”, लगातार तीसरी जीत के बाद खुशी से खिल उठे रोहित शर्मा दिल खोलकर की इस खिलाड़ी तारीफ

ROHIT

जैसा कि दोस्तों हाल ही में राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। वही इस मुकाबले की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 193 रनों का विशाल स्कोर दिया।

"वो क्या गेंदबाजी करता है", जीत हैट्रिक लगाने का बाद रोहित शर्मा ने जाहिर की खुशी, दिल खोलकर की अर्जुन की जमकर तारीफ

जवाब में विरोधी टीम 178 रनों पर ऑल आउट हो जाती है। वही आपको बता दें इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच चुकी है।

अर्जुन तेंदुलकर के तारीफ में पढ़े कसीदे

इस मुकाबले में कैमरून ग्रीन और हाल ही में डेब्यू करने वाले अर्जुन तेंदुलकर का प्रदर्शन काफी लाजवाब साबित हुआ। जिसके बाद पोस्ट प्रेजेंटेशन में इनकी तारीफ करते हुए रोहित शर्मा कहते हैं कि,

”इस मैदान से मेरी बहुत सी यादें जुड़ी हैं। तीन साल यहां पर खेला और एक ट्रॉफी भी जीते। हम बस अपनी गेंदबाजी लाइन अप को आत्‍मविश्‍वास देना चाहते थे। जब आईपीएल शुरू हुआ तो कई तो आईपीएल में खेले भी नहीं थे। यह अच्‍छा है कि वह अपना काम करके जा रहे हैं, जब भी उनको मौका मिल रहा है। हम बस टेंपों सेट करने के बारे में बात करते हैं। हम जानते हैं कि पावरप्‍ले में रन बनाने के अलावा हम में से एक को एंकर करना होगा।”

अर्जुन तेंदुलकर की तारीफ में हिटमैन ने आगे कहा,

”हम खुश हैं कि ऐसे बल्‍लेबाज निकलकर आ रहे हैं। हमने पिछले सीजन तिलक वर्मा को देखा है और इस बार भी देख रहे हैं कि वह गेंदबाज नहीं गेंद को देख रहा है। (अर्जुन तेंदुलकर पर) वह हमारे साथ तीन साल से है। वह जानता है कि टीम को उससे क्‍या चाहिए। उसके प्‍लान भी सटीक हैं। वह चीजों को आसान भी रखता है. शुरुआत में स्विंग करता है और अंत में सटीक यॉर्कर भी कर रहा है।”

मुंबई इंडियंस का 14 रनों से शानदार जीत

मुंबई इंडियंस के द्वारा बनाए गए लक्ष्य को प्राप्त करने में हैदराबाद पूरी तरह से पस्त नजर आई। इस दौरान टीम ने 19.5 ओवर में सिर्फ 178 रन बना पाती है और इस मुकाबले को हैदराबाद 14 रनों से हार जाती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top