‘वाहह ..कितने नल्ले लोग है हमारे पास..’ फाइनल मुकाबला हारने के बाद गुस्से में दिखाई दिए भारतीय फैंस। अनुष्का को कहा, पनौती।

wtc meems

जैसा कि दोस्तों हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय करते हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय टीम को 469 रन का विशाल स्कोर दिया। जवाब है भारतीय टीम 296 रनों पर सिमट गई।

जबकि दूसरी पारी खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 270 रन बनाए । वहीं 444 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी भारतीय टीम की दूसरी पारी की शुरुआत काफी ज्यादा खराब हुई और टीम में है 234 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई। और इस मुकाबले को 209 रनों से हार गई।

फ्लॉप रही टीम इंडिया के टॉप आर्डर

जैसा कि दोस्तों इस मुकाबले के अंतर्गत भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप रहा। इस मुकाबले के अंतर्गत कोई भी खिलाड़ी शानदार पारी खेलने में असफल रहा। इसके साथ आपको बता दे पांचवे दिन के अंतर्गत विराट कोहली ने 49 रनों की पारी खेली वहीं दूसरी तरफ अजिंक्य रहाणे ने 40 रनों की।

वही केएस भरत ने 23 रन बनाए शार्दुल ठाकुर शून्य पर उमेश यादव 1 रन जबकि मोहम्मद शमी 13 रन तो वही सिराज ने 1 रन बनाने का काम किया बात अगर करें ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से गेंदबाजों की तो स्कॉट ने तीन विकेट लिए।

अनुष्का भी हुई ट्रोल

जैसा कि दोस्तों इस मुकाबले को हारने के बाद भारतीय टीम के फैंस टीम के साथ साथ अनुष्का शर्मा को भी काफी तेजी से ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं जैसा कि आप नीचे देख सकते हैं।

टीम इंडिया के साथ अनुष्का शर्मा भी हुई ट्रोल

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top