“लाइव मैच के दौरान मैदान में घुस आया नन्हा मुन्ना फैन, फिर रोहित ने जीता सबका दिल – वीडियो

ind vs nz

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की दीवानगी पूरे दुनिया में प्रचलित है। सफेद गेंद क्रिकेट में दुनिया की सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं रोहित शर्मा। रोहित शर्मा के फैंस की दीवानगी का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। वैसे तो कई बार मैदान के अंदर और बाहर फैंस द्वारा कुछ ऐसे कारनामे किए जाते हैं जो सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो जाता है ।

No description available.

आज के मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ भारत बनाम न्यूजीलैंड के दूसरे वनडे मैच में भी फैंस द्वारा एक ऐसा ही कारनामा देखने को मिला है। दरअसल दर्शकों के बीच में से निकल कर एक नन्हे से फैन ने रोहित शर्मा को लाइव मैच के दौरान ही गले आकर लगा लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है।

रोहित शर्मा ने अपने प्यारे से फैन को नरम दिल से लगाया गले

ऐसा कई बार देखने को मिलता है खिलाड़ियों के इजाजत के बिना है बिना कोई परवाह किए अक्सर दर्शकों में से कोई ना कोई लाइव मैच में ही मैदान पर आ जाता है। जिसके बाद खिलाड़ी उससे और सहमत हो जाते हैं या तो फिर सुरक्षाकर्मियों द्वारा एक बड़ी सुरक्षा देने की मांग कर देते हैं। लेकिन आज के मैच में रायपुर में जब रोहित शर्मा के एक नन्हे फैन ने लाइव मैच के दौरान ही मैदान पर दौड़ते चलाया तो भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा किया जिससे सभी का दिल जीत लिया।

image

दरअसल भारतीय टीम के पारी के 10 ओवर की चौथी गेंद खेलने के बाद गेंदबाज अपने रन अप के लिए वापस जा ही रहा था और रोहित शर्मा अगली गेंद खेलने के लिए तैयार हो रहे थे। लेकिन तभी अचानक से मैदान में रोहित शर्मा का प्यारा सा फैन सुरक्षाकर्मियों के बीच से दौड़ते हुए मैदान में आकर रोहित शर्मा को गले लगा लिया। इसके बाद रोहित शर्मा ने भी उस बच्चे को गले से लगा लिया, लेकिन तभी मैदान के सुरक्षाकर्मी बच्चे को पीछे से तेजी से पकड़ लेते हैं और जोर से खींचने की कोशिश करते हैं। लेकिन तभी कप्तान रोहित शर्मा ने गार्ड के ऐसे हरकत को देख उन्होंने कहा कि बच्चे के साथ कुछ ना करें और आराम से मैदान से बाहर लेकर जाएं। इस दृश्य को देखकर सभी का दिल झूम उठा है और इस घटना वाली वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर तेजी से वायरल भी किया जा रहा है।

रोहित शर्मा ने लगाया अपने वनडे करियर का 48 वां पचासा

भारत और न्यूजीलैंड के दूसरे वनडे मुकाबले की बात करी जाए तो आज का मुकाबला रायपुर में खेला गया। जिनमें भारतीय टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम मात्र 108 रनों पर ही सिमट गई। इसके बाद भारतीय टीम 108 रनों के छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत के सलामी बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा और शुभ्मन गिल ने लाजवाब बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को ना केवल जीत दिलाया बल्कि इस सीरीज को भी अपने नाम कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा ने 50 गेंदों में 51 रन की बेहतरीन पारी खेली इस दौरान उन्होंने 7 चौका और 2 छक्का भी लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top