राहुल के कॅरियर खा के ही मानेगा ये खिलाड़ी, आलोचकों ने दिया करारा जवाब

rahul

जैसा कि दोस्तों आपको पता होगा कल 9 फरवरी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा। इस दौरान इन दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला नागपुर में खेला जा रहा है । जैसा की अभी भी भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी को लेकर समस्या बनी हुई है।

जहां कुछ लोगों का कहना है कि ओपनिंग बल्लेबाजी के लिए केएल राहुल को जाना चाहिए वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों का कहना है कि शानदार फॉर्म में चल रहे शुभ्मन गिल को। अब सवाल पर ओपनर केएल राहुल ने खुद चुप्पी तोड़ दी है और अपनी राय सबके सामने रखी है।

अब केएल राहुल ने खुद दिया जवाब

कल के मुकाबले में शानदार प्रदर्शन के लिए वर्तमान समय में भारतीय टीम प्रैक्टिस के दौरान को पसीना बहाते हुए नजर आई। इसी बीच मंगलवार को अभ्यास सत्र के प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपकप्तान के एल राहुल पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए।

“अगर टीम चाहती है कि मैं मध्यक्रम में बल्लेबाजी करूं, तो मैं ऐसा करने के लिए तैयार हूं।”

इस सवाल के अलावा राहुल से पहले टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन को लेकर भी सवाल किया गया। जिसको लेकर उन्होंने कहा,

“भारत में टर्निंग ट्रैक के कारण तीन स्पिनरों को खेलने का मन करेगा, लेकिन हमें खेल के दिन पिच के हिसाब से निर्णय लेंगे। प्लेइंग इलेवन पर अभी फैसला नहीं है। क्योंकि यह कठिन फैसला है और टीम में अभी कुछ जगहें खाली है।”

अब तक अधिकतम मुकाबले में ओपनिंग बल्लेबाजी किए हैं

जैसा कि दोस्तों इस बयान के चलते राहुल ‌मध्यक्रम में खेलने की बात कही। लेकिन आपको बता दें इन्होंने भारतीय टीम के लिए डेब्यू से लेकर आज तक ओपनिंग बल्लेबाजी ही किए हैं। केएल ओपनिंग करते हुए 42 पारियों में 35.90 की औसत से 2513 रन बनाए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top