“रातों को नींद नहीं आती”, फाइनल मुकाबला हारने के बाद सदमे में पहुंचे मोहित शर्मा

“रातों को नींद नहीं आती”, फाइनल मुकाबला हारने के बाद सदमे में पहुंचे मोहित शर्मा

हाल ही में आई पी एल 2023 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया‌। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज रविंद्र जडेजा आखिरी दो गेंदों पर छक्का चौका लगाकर चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाते हैं। हालांकि गुजरात टाइटंस की तरफ से अंतिम ओवर मोहित शर्मा के हाथों में थी। मुकाबला समाप्त होने के बाद अब जाकर मोहित शर्मा ने चौंकाने वाला बयान जारी किया है आइए जानें मोहित शर्मा ने क्या कहा।

मोहित शर्मा ने लोगों के बीच बांटा अपना दर्द

कैसा के दोस्तों आपको बता दें चेन्नई सुपर किंग्स को यह कागज कितने के लिए आखरी ओवर में 13 रनों की जरूरत है। इस दौरान गेंद मोहित शर्मा के हाथों में थी। हालांकि मोहित शर्मा ने शुरुआत की चार गेंदें सही से की, लेकिन आखिरी दो गेंदों पर इनको रविंद्र जडेजा ने बाउंड्री जड़ दिया। रविंद्र जडेजा ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर सीएसके को जीत दिलाया।

yash 11

मैं यॉर्कर फेंकने का पूरा प्रयास किया था

फाइनल मुकाबला गवांने के बाद मोहित शर्मा ने कहा

“मैंने यॉर्कर फेकने की कोशिश की। क्योंकि मैंने पूरे आईपीएल यही किया था और मुझे भरोसा भी था और मैंने यही किया था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ गेंद जिस स्थान पर गिरनी चाहिए थी वहां नहीं गिरी और बल्लेबाज़ी कर रहे जडेजा के बल्ले पर लगी”।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top