“रणजी बंद कर दो”, वेस्टइंडीज दौरे से सरफराज खान को playing11 से बाहर निकालने पर भड़के सुनील गावस्कर, BCCI को जमकर लगाई फटकार

सुनील गावस्कर

दरअसल दोस्तों आगामी समय में भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला खेला जाना है। इन मुकाबलों में अनुमान लगाया जा रहा था कि रणजी ट्रॉफी में धूम मचाने वाले बल्लेबाज सरफराज खान को चुना जाएगा। लेकिन इस दौरान चयनकर्ताओं ने सरफराज खान को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया।

बीसीसीआई बोर्ड हाल ही में 23 जून को टीम का ऐलान की‌। इस दौरान इस लिस्ट में कई युवा खिलाड़ियों का नाम देखा गया। प्लेइंग इलेवन के जारी होने के बाद सुनील गावस्कर पूरी तरह से भड़क गए हैं आइए देखें इन्होंने क्या कहा….

रणजी ट्रॉफी को बंद कर दो : सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर वेस्टइंडीज़ के खिलाफ चुनी गई भरतीय टीम की चयन प्रक्रिया से खुश नहीं हैं। ऐसे में उन्होंने बीसीसीआई पर बड़ा सवाल खडा किया है। उन्होंने इंडिया टुडे से बात करते हुए यह भी दावा किया कि आईपीएल के प्रदर्शन को लेकर प्राथमिकती दी जाती है तो रणजी ट्रॉफी को बंद कर देना चाहिए। उन्होंने कहा

“सरफराज़ खान ने पिछले तीन रणजी सीज़न में लगभग 100 की औसत के साथ रन बनाए हैं। टीम में शामिल होने के लिए उन्हें और क्या करना होगा। हो सकता है वह प्लेइंग इलेवन में शामिल न हो पाए. लेकिन आपको उन्हें स्क्वाड में शामिल करना चाहिए”।

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टीम इंडिया का टेस्ट स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल , मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट और नवदीप सैनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top