भाई इतनी मेहनत क्यों कर रहा है, टीम इंडिया में वापसी के लिए केएल राहुल ने जमकर बहाया पसीना, तो ईशान किशन ने उड़ाया मजाक

टीम इंडिया में वापसी के लिए केएल राहुल ने जमकर बहाया पसीना, तो ईशान किशन ने उड़ाया मजाक

भारतीय टीम के विकेटकीपर और बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक लोकेश राहुल अभी वर्तमान समय में भारतीय टीम से काफी दूरी बनाए हुए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग साल 2023 के सीजन में खेले गए एक मुकाबले के दौरान लोकेश राहुल को गंभीर चोट आ गई थी। जिसके कारण उन्हें तुरंत मैदान छोड़कर जाना पड़ा था और उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी। उनकी सर्जरी तो फिलहाल सफल हो चुकी है। इसके बाद वह अब रिकवरी करने में लगे हुए हैं। लोकेश राहुल वर्तमान समय में नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी की एनसीए में जमकर पसीना बहाते हुए दिखाई दे रहे हैं और ऐसा उम्मीद है कि साल 2023 के एशिया कप से पहले ही वह भारतीय टीम के लिए वापसी कर लेंगे। लेकिन इसी बीच आपको बता दें कि भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने लोकेश राहुल के जी तोड़ मेहनत करने पर जमकर मजे लेते हुए सोशल मीडिया पर महफिल लूटी है।

 

लोकेश राहुल की मेहनत पर इशान किशन ने उड़ाया मजाक

 

दरअसल आपको बता दें कि लोकेश राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें देखा जा रहा है कि उन्होंने अपने पूरे हफ्ते में क्या-क्या किया है उसके बारे में बता रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने दिखाया है कि उन्होंने पिछले सप्ताह किस तरीके का परीक्षण किया था। राहुल के इस पोस्ट पर कई दिग्गजों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दे रखी है। साथ ही साथ उनके ठीक होने की प्रार्थना भी कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच इस पोस्ट पर टीम इंडिया के विकेटकीपर और विस्फोटक बल्लेबाज इशान किशन ने भी मजेदार कमेंट करते हुए लोकेश राहुल का जमकर मजाक उड़ाया है। आपको बता दें कि इशान किशन ने कमेंट में लिखा है कि मिस्टर रजनी इतना अतिरिक्त काम क्यों कर रहे हैं।

 

एशिया कप 2023 में कर सकते हैं टीम इंडिया में वापसी

आपको बता दें कि आईपीएल में गंभीर चोटिल होने के बाद लोकेश राहुल अब पूरी तरीके से फिट होने में लगे हुए हैं। वही सभी को उम्मीद है कि एशिया कप में लोकेश राहुल भारतीय टीम के लिए वापसी करेंगे और एक बार फिर से अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लेंगे। वही आपको बता दें कि भारत बनाम वेस्टइंडीज दौरा 12 जुलाई से शुरू होने वाला है। उस दौरे में लोकेश राहुल का नाम शामिल नहीं है, क्योंकि अभी वह इतनी जल्दी रिकवरी नहीं कर सकेंगे। भारत और वेस्टइंडीज का जो टेस्ट मैच 3 वनडे मैच और पांच T20 मुकाबले खेले जाएंगे।

 

केएल राहुल की जगह ईशान किशन को दिया जाएगा

भारतीय टीम में विकेटकीपर और बल्लेबाजी की जिम्मेदारी लोकेश राहुल के हाथों में सौंपी जाती थी, लेकिन आईपीएल में चोट लगने के कारण उनके पैर में सर्जरी हुई और वह अभी तक रिकवरी में लगे हुए हैं। यही कारण है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी नहीं खेल पाया था। लेकिन आपको बता दें कि बीसीसीआई यानी की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने लोकेश राहुल की जगह पर इंसान किशन को शामिल किया है। जो कि आने वाले हर एक मुकाबले में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होने वाले हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top