युवराज सिंह ने एक बार फिर बल्ले से मचाया धमाल, शतक सहित ठोके 15 गेंदों में 60 रन

yuwraj

इंडिया में खेले जा रहे हो विजय हजारे ट्रॉफी में हरियाणा की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 397 रन बना डाले. हरियाणा टीम की ओर से सलामी बल्लेबाज युवराज सिंह और चेतन बिश्नोई ने बैटिंग से धमाका करते हुए विस्फोटक सेंचुरी बना डाली. ओपनर बल्लेबाज चेतन विश्नोई ने 124 गेंदों में 134 रन ठोके. इस दौरान उन्होंने 16 चौके और एक छक्का भी लगाया

अरुणाचल प्रदेश की टीम 91 रनों की पारी पर ही सिमट गयी

हरियाणा की टीम ने ह दूसरे अन्य सलामी बल्लेबाज युवराज सिंह ने 116 गेंद खेलते हुए 12 चौके और 3 छक्के की सहायता से 131 रन का स्कोर खड़ा किया दोनों सलामी बल्लेबाज की तूफानी पारी के बदौलत है हरियाणा ने 397 रन का इतना बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया इस टार्गेट के जवाब में अरुणाचल प्रदेश की टीम 91 रनों की पारी पर ही सिमट गयी अरुणाचल प्रदेश का एक भी बल्लेबाज 23 रन से ज्यादा का स्कोर नहीं खड़ा कर पाया .अरुणाचल प्रदेश के विकेटकीपर बल्लेबाज यान्ग्फो ने सबसे ज्यादा स्कोर बनाते हुए टीम के लिए 23 रन बनाए.

राहुल तेवतिया ने चार महत्वपूर्ण विकेट लिए

हरियाणा की ओर से राहुल तेवतिया ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 8 ओवर में 24 रन देकर चार महत्वपूर्ण विकेट लिए .तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने अपने 5 ओवर में 2 विकेट , जयंत यादव ने 7 ओवर में 21 रन देकर दो विकेट, अंशुल कम्बोज और जयदीप ने एक-एक विकेट अपने नाम किया. हरियाणा की टीम ने अरुणाचल प्रदेश को 91 रन पर ढेर करके 306 रनों का विशाल जीत दर्ज कर दिया.

हरियाणा की टीम ने नया कीर्तिमान स्थापित किया है

हरियाणा ने करीब 306 रन की विशाल जीत दर्ज कर विजय हजारे ट्रॉफी में एक कीर्तिमान स्थापित कर लिया है. भारत में खेले जाने वाली घरेलू सीरीज विजय हजारे ट्रॉफी में अब तक के सबसे ज्यादा रनों से जीतने वाली लिस्ट मी हरियाणा की टीम नंबर एक पर पहुंच गई है .अरुणाचल प्रदेश के गेंदबाज याब निया ने 10 ओवर में 84 रन देकर 4 विकेट झटके. नवाब तगन ने 8 ओवर में 2 विकेट और माप यिगाम ने 9 ओवर में 1 विकेट झटक दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top