मैदान पर आया ईशान किशन का तूफान 6,6,6,6,6, लगाकर जड़े शानदार शतक

ishan kishan

वर्तमान समय में भारतीय टीम वर्ल्ड कप खेलने के लिए आस्ट्रेलिया में मौजूद है। कल टीम इंडिया का पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा। भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने बेस्ट प्लेइंग इलेवन को आस्ट्रेलिया भेजा है ताकि वर्ल्ड कप के खिताब को अपने नाम कर ले। हालांकि कुछ खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

मैदान पर आया ईशान किशन का तूफान

ईशान किशन 159 के स्ट्राइक रेट के साथ 64 गेंदों में 102 रनों की शानदार पारी खेलते हैं। इस पारी में उन्होंने 5 चौके तथा 7 छक्के जड़े रहते हैं। ईशान किशन के पारी के बदौलत झारखंड टीम निर्धारित 20 ओवरों में 188 रनों के लक्ष्य को छूता है। इनके अलावा और कोई बल्लेबाज सफल पारी खेलने में असमर्थ रहता है।

झारखंड के कप्तान विराट सिंह 18 रन बनाकर पवेलियन लौट जाते हैं वही ओपनर बल्लेबाज पंकज डक होकर आउट हो जाते हैं। एआरडी भारद्वाज 4 और कुमार सूरज 32 रन बनाकर पवेलियन लौटे। अनुकूल रॉय ने 6 गेंदों में 2 चौके और एक छक्का ठोक नाबाद 15 रन बनाए।

शानदार फॉर्म में नजर आए ईशान किशन

वर्तमान शहर में ईशान किशन अपने बल्लेबाजी को लेकर काफी चर्चित हैं। आपको बता दें आईपीएल 2022 के सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी भी हैं। वर्तमान समय में जिस प्रकार इन का बल्ला चल रहा है तो जल्द ही टीम इंडिया के इंटरनेशनल मुकाबले में सम्मिलित हो सकते हैं।

आपको बता दें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले ईशान किशन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 93 रनों की धुआंधार पारी खेलते हैं। लेकिन फिर भी इनको वर्ल्ड कप में मौका नहीं मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top