मैं हमेशा माही भाई और विराट भैया की बात मानता हूं, यशस्वी जयसवाल ने जीता 130 करोड़ भारतीय लोगों का दिल

यशस्वी जयसवाल ने जीता 130 करोड़ भारतीय लोगों का दिल

मैं हमेशा माही भाई और विराट भैया की बात मानता हूं, यशस्वी जयसवाल ने जीता 130 करोड़ भारतीय लोगों का दिल, 2 दिग्गज खिलाड़ियों को समर्पित किया अपना मैन ऑफ द मैच का खिताब

 

आईपीएल में खेले गए 37वे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। वही पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 202 रन बना डाले। राजस्थान रॉयल टीम की तरफ से यशस्वी जयसवाल ने 77 रन की धमाकेदार पारी खेली।

जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग ने 20 ओवर में केवल 170 रन ही बना पाई जिसके चलते इस मुकाबले मैं 32 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वही इस मुकाबले में 77 रन बनाने वाले यशस्वी जयसवाल को मैन ऑफ द मैच का भी खिताब दिया गया जिसके बाद उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कुछ ऐसा कहा है कि इसे सुनने के बाद आप भी बेहद खुश हो जाएंगे।

 

यशस्वी जयसवाल ने कप्तान धोनी और किंग कोहली को दिया अपना जीत का श्रेय

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बोलते हुए यशस्वी जायसवाल ने कहा है कि, मैंने दोनों का आनंद लिया ,मैं गेंद को हिट करने की कोशिश कर रहा था लेकिन मुझे पता था कि हवा किस तरफ बह रही है, लेकिन मेरे दिमाग में यह भी स्पष्ट था कि मुझे जाना है और अच्छे क्रिकेट शॉट खेलने हैं। यह सिर्फ इस सीज़न की बात नहीं है, मैं टीम प्रबंधन के साथ प्रयास कर रहा हूं और धोनी सर और विराट भाई जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों से बात करता रहता हूं। मैं दबाव का लुत्फ उठाता हूं और जब दबाव मैं होता हू तो वहां रहना चाहता हूं। मैं केवल अपने स्ट्राइक रेट को ऊंचा रखने के बारे में सोच रहा था और मुझे पता था कि हमें इस सतह पर डिफेंड करने के लिए 200 रन की जरूरत पड़ेगी।


शिवम दुबे की अर्धशतकीय पारी गई बेकार

इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 202 रन बना डाले थे। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग ने शुरुआत बहुत ही खराब करी जिसके चलते इन्हें इस मुकाबले में 32 रन से हार का सामना पड़ा। चेन्नई की टीम की तरफ से ऋतुराज गायकवाड और शिवम दुबे ने केवल अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया। ऋतुराज गायकवाड ने 47 रन बनाए वहीं शिवम दुबे ने 52 रन की विस्फोटक पारी खेली जिसमें 2 चौके और 4 छक्के शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top