“मैं खुश हूं कि वह भारतीय खिलाड़ी वर्तमान समय में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है” वो अकेले ही पाकिस्तान की मारने की ताकत रखता है

"मैं खुश हूं कि वह भारतीय खिलाड़ी वर्तमान समय में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है" वो अकेले ही पाकिस्तान की मारने की ताकत रखता है

T20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न ग्राउंड पर खेला जाएगा। यह मुकाबला काफी रोमांचक साबित होगा तथा इस मुकाबले को फैंस काफी बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। इसी के साथ सभी दिग्गज खिलाड़ी, किस खिलाड़ी को मौका देना चाहिए इस विषय पर अपनी राय को रख रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वकार युनिस कहते हैं कि…..

क्या कहे वकार यूनिस

वकार यूनिस का कहना है कि, पाकिस्तान के बल्लेबाजों को भुनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी से कोई परेशानी नहीं होगी लेकिन एक ऐसा गेंदबाज है। जो इनको काफी हद तक परेशान कर सकता है। वह भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमरान मलिक हैं।

वकार ने कहा है कि,

“ये डेवलप, डेवलप के चक्कर में ना बॉलर्स खराब हो जाते हैं, इस बात को आप याद रखिए। अगर आप महान गेंदबाज को भी चुनें और शुरुआत में गहराई में फेंक दिया जाए तो वह उतनी ही जल्दी तैरना सीखकर उभरते हैं।”

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि,

“मैं तो बहुत ज्यादा खुश हूं कि वह इस टीम में नहीं है, क्योंकि पाकिस्तान का मैच आने वाला है। वह एक बहुत ही रेयर टैलैट है। हमने तो एशिया कप के दौरान भी इस पर बात की थी, क्योंकि उधर कई एक्सपर्ट अपनी टीम बना रहे थे और वो किसी की टीम में नहीं था। मुझे यह देखकर बेहद हैरानी हुई, क्योंकि ये उस तरह से नहीं सोचते, जिस तरह से हम लोग सोचते हैं”।

आगे कहते हैं कि,

“हम लोग हैं कि पेस (रफ्तार) है तो ठीक हो जाएगा। आपने देखा था कि जो बच्चे मेरे और मिस्बाह के वक्त में पाकिस्तान की टीम में आए थे, वो आज इस गेंदबाजी आक्रमण के रीढ़ की हड्डी बन चुके हैं।”

क्या आप भी वकार यूनिस के बातों से सहमत है। अगर हां तो कमेंट बॉक्स में अपने भी राय को जरूर साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top