“मुझे इससे नफरत है…”, जीत के बाद इशांत नहीं इस खिलाड़ी को डेविड वॉर्नर ने दिया श्रेय, ऐसा बयान देकर मचाई सनसनी

आई पी एल 2023 का 44 वां मुकाबला मंगलवार के दिन गुजरात राइडर्स बनाम दिल्ली कैपिटल के बीच खेला गया। यह मुकाबला गुजरात की होम ग्राउंड अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। वही इस बेहद रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को अंतिम ओवर में काफी लाजवाब गेंदबाजी के चलते हारे हुए मैच में जीत मिली। आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल ने गुजरात टीम को 5 रनों से करारी शिकस्त दी है। वही इस मुकाबले में मिली जीत के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपने बयान कुछ ऐसे दिए हैं जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

M03: LSG vs DC – David Warner Interview

डेविड वॉर्नर ने इन खिलाड़ियों को बताया जीत का सबसे बड़ा दावेदार

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल की टीम शुरुआती 5 मुकाबलों में मिली हार के बाद अब बेहतरीन तरीके से वापसी करना शुरू कर दी है। वहीं इस मुकाबले में दिल्ली ने गुजरात को कम स्कोर में भी घुटने टेका दिए हैं। वही इस मैच में मिली जीत के बाद डीसी के कप्तान डेविड वॉर्नर बेहद खुश नजर आए हैं और उन्होंने अपने टीम के खिलाड़ियों की काफी ज्यादा तारीफ करते हुए कहा है कि,

 

”हमारे गेंदबाज लाजवाब थे। हमारे बल्लेबाजों ने संघर्ष किया लेकिन श्रेय शमी की गेंदबाजी को जाता है। इस स्कोर को हासिल करने का श्रेय अमन और रिपल को जाता है वह जिस तरह से खेला। मुझे हमेशा इससे नफरत होती है। मुझे नहीं पता कि हमारी बल्लेबाजी को क्या हो रहा है। हमने आज बल्ले से सकारात्मक रूप से खेलने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं कर पाए।

”चोट से वापस आने के बाद खलील ने अच्छा प्रदर्शन किया और इशांत हमेशा के लिए युवा हो गए। जब तेवतिया जा रहा था तो मैं घबरा गया था, एनरिक नॉर्खिया हमारे लिए बेहतरीन डेथ बॉलर रहे हैं, लेकिन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। जबकि इशांत इस बात को लेकर बहुत स्पष्ट थे कि वह हमारे लिए क्या करना चाहते हैं।

 

गुजरात के खिलाफ डेविड वॉर्नर हुए थे रन आउट

जैसा कि हम सब जान रहे हैं इस सीजन दिल्ली कैपिटल टीम का प्रदर्शन काफी ज्यादा खराब रहा है। लेकिन कप्तान डेविड वॉर्नर लगभग सभी मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके दिखा रहे हैं। उन्होंने अपने बल्ले से निरंतर रन बनाते हुए काफी अच्छी पारियां भी खेली है। लेकिन गुजरात टीम के खिलाफ खेले गए मुकाबले में डेविड वॉर्नर केवल 2 रन बनाकर दुर्भाग्यवश अपना विकेट रन आउट के जरिए गवा दिया। वही आपको बता दें कि डेविड वार्नर ने इस सीजन अभी तक 8 मुकाबले में 308 रन बना डाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top