मुंबई की एक गलती नीता अम्बानी के सपनो पर टुटा कहर, अब पछता रही है मुंबई इंडियंस

mi team

5 बार की आईपीएल काली चैंपियन इस बार आईपीएल के सीजन में बहुत ही खराब और निराशाजनक प्रदर्शन दिखाया. उनकी टीम अंको के तालिका के अंदर सबसे नीचे पायदान पर खड़ी थी. एटीएम ने अपने इस खराब प्रदर्शन को दिखाने के बाद सबका दिल तोड़ दिया और बहुत ही निराशाजनक माहौल पैदा किया. दर्शकों ने इसको देखकर बहुत ही निराशाजनक चेहरा बनाया जहां पर हम सभी देख सकते हैं कि कोई भी टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं था जहां पर यह बात स्पष्ट हो जाती है कि टीम को आने वाले अगले सीजन में है बेहतर प्रदर्शन करना होगा और वह भी यही चाहेगी. और डिसीजन को जीतने के लिए कोई भी टीम अपने खिलाड़ियों को बेहतर बनाना चाहेगी और एक से बढ़कर एक खिलाड़ियों को शामिल करना चाहेगी. लेकिन यहां पर इस टीम ने ऑक्शन के पहले बहुत बड़ी गलती कर दी, जिसका भुगतान इनको अगले सीजन में करना पड़ेगा जिस को लेकर यह लोग को अपनी फैसले खलेगी.

घरेलू क्रिकेट में मचाया है तबाही

पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में शामिल हुए गेंदबाज जयदेव उनाकदड को निकालकर बहुत ही बड़ी गलती को अंजाम दिया है. जयदेव घरेलू क्रिकेट के मामले में बहुत ही जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं उन्होंने बीते दिन विजय हजारे ट्रॉफी के अंदर अपने टीम सौराष्ट्र को विजय हजारे ट्रॉफी का खिताब हासिल करवाने में बहुत ही बड़ा भूमिका निभाया था जहां पर उन्होंने बहुत सर्वश्रेष्ठ पारी खेलकर सबका दिल जीता था। उनके नेतृत्व में सौराष्ट्र की टीम ने बहुत ही धमाकेदार प्रदर्शन को अंजाम दिया है जहां पर साबुन की पारी को देखकर हैरान हो जाते हैं। जयदेव ने इस टूर्नामेंट के अंदर 9 मैचों में 18 विकेट अपने नाम हासिल किए हैं। जिसके अंदर उन्होंने एक 5 विकेट और दूसरी तरफ एक 4 विकेट हौल शामिल है। उन्होंने अपनी टीम को लेकर बहुत ही जिम्मेदारी दिखाई है जहां पर उन्होंने अपनी टीम के लिए बहुत सारे विकेट हासिल किए हैं जिसके कारण उनकी टीम को जीत हासिल हुई जिसके कारण वह बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन जाते हैं और इसके बावजूद मुंबई इंडियंस ने उनको निकाल कर बहुत ही बड़ी गलती की है।

यह तो अब मुंबई इंडियंस को सोचना है कि आगे वह किस खिलाड़ी को उनके जगह पर लेंगे और किसको नहीं, आपके नजर में जयदेव जैसे और कोई खिलाड़ी बराबरी कर सकते हैं या नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top