“माही मार रहा है…”, आखिरी 2 ओवर में एमएस धोनी ने बल्ले से मचाई तबाही, थाला को चौको-छक्को की बरसात करते देख झूम उठे फैंस

जैसा कि दोस्तों वर्तमान समय में चेन्नई सुपर किंग्स दिल्ली कैपिटल से मुकाबला खेलती हुई नजर आ रही है। यह मुकाबला चेन्नई से लाइव है। वही मुकाबले के बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों ने दिल्ली कैपिटल्स को 167 रनों का स्कोर दिया है।

सभी बल्लेबाजों के सहयोग से चेन्नई ने बनाए 167 रन

टॉस जीतने के बाद चेन्नई पहले बल्लेबाजी करते हैं इस दौरान टीम की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ चार चौके की मदद से शानदार 24 रनों की पारी खेलते हैं। वहीं दूसरी तरफ डेवोन कान्वे सस्ती पारी खेलकर आउट हो गए। इस दौरान यह 10 रन बनाए। इस मुकाबले में अजिंक्य रहाणे भी लंबी पारी खेलने में असफल हुए इस दौरान यह सिर्फ 20 रनों की पारी खेले।

रायडू, शिवम दुबे ने संभाली पारी

मोईन अली के आउट हो जाने के बाद अंबाती रायडू और शिवम दुबे के बीच एक शानदार साझेदारी होती है। इस दौरान शिवम दुबे ने तीन छक्कों की मदद से शानदार 25 रन बनाए। वहीं दूसरी तरफ अंबाती रायडू 23 रनों की पारी खेले।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

अंतिम के ओवरों में रविंद्र जडेजा शानदार 21 रनों की पारी खेले। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 2 छक्के एक चौके की मदद से शानदार 20 रनों की पारी खेले। इन सभी बल्लेबाजों के सहयोग से चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल को 167 रनों का स्कोर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top