महेंद्र सिंह धोनी 2040 में दिखेंगे ऐसे, कैप्टन कूल के हॉट अंदाज का शानदार वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल

महेंद्र सिंह धोनी 2040 में दिखेंगे ऐसे

इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग मानी जाती है। वही आईपीएल की शुरू होने के साथ-साथ सभी अपने पसंदीदा टीम और खिलाड़ियों के साथ फैंस की तरह तरह की उम्मीदें शुरू हो जाती है। वही अब वर्तमान समय में देखा जाए तो चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर काफी ज्यादा चर्चा करी जा रही है। धोनी के संन्यास पर सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि सभी अपने निजी जीवन में भी एक दूसरे से चर्चा में बने हुए हैं कि धोनी इस साल संन्यास ले लेंगे। लेकिन आपको बता दें कि आधिकारिक तौर पर कैप्टन कूल धोनी ने इस तरह का अभी तक कोई भी बयान नहीं दिया है कि वह कब सन्यास ले सकते हैं। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है जिसमें धोनी का एक हमशक्ल स्टेडियम में ही बैठा हुआ नजर आ रहा है जिसका अंदाजा आप इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं।

 

धोनी के 2040 का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ आग की तरह वायरल

दरअसल आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है उसमें मैदान में बैठा जो शक्स नजर आ रहा है उसे देखकर सभी फैंस पूरी तरह से काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। इसके अलावा लोगों का कहना है कि यह 2040 में दिखने वाले महेंद्र सिंह धोनी है जो अभी मैदान में आकर दिखाई दे रहे हैं। दरअसल आपको बता दें कि आईपीएल के एक अन्य मुकाबले में जब चेन्नई सुपर किंग और पंजाब किंग्स का आमना सामना हुआ तो उसी समय एम ए चिदंबरम स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी का दिग्गज फैन जोकि खुद ही डिट्टो महेंद्र सिंह धोनी के जैसा ही दिखाई दे रहा था। वही इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर धोनी के 2040 का भविष्य बताते हुए कहा कि तेजी से वायरल किया गया है और इस वीडियो को देखते हुए सभी यूजर्स ने कैप्शन में लिखा है कि एकदम ऐसे 2040 में धोनी दिखेंगे। इसके अलावा दूसरे यूजर्स ने लिखा है की लगता है हमें 2040 तक अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

 

ट्रॉफी जीतने के बाद 1 साल अभी और खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी

जैसा कि हम सब जान रहे हैं आई पी एल 2023 में इस वक्त महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग का प्रदर्शन काफी ज्यादा लाजवाब चल रहा है। वही महेंद्र सिंह धोनी ने लंबे समय तक भारतीय टीम और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग के लिए अपने कप्तानी के जरिए कई बार चैंपियन बनाया है। इसके अलावा चेन्नई के दिग्गज बल्लेबाज और आईपीएल में mr.ipl नाम से मशहूर सुरेश रैना ने धोनी के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि। रिटायरमेंट के बारे में महेंद्र सिंह धोनी ने उनसे यह बताया था कि वह ट्रॉफी जीतकर भी एक साल और खेलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top