महेंद्र सिंह धोनी के एक गलती के चलते, चेन्नई के जबड़े से छीन लिया मुकाबला। चेन्नई के घर घुसकर कर, उन्हीं को 6 विकेट से हराया

महेंद्र सिंह धोनी के एक गलती के चलते, चेन्नई के जबड़े से छीन लिया मुकाबला। चेन्नई के घर घुसकर कर, उन्हीं को 6 विकेट से हराया

हाल ही में आईपीएल का 61वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करते हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैं चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 144 रनों का निजी स्कोर दिया। जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स इस लक्ष्य को 18.3 ओवर में प्राप्त कर लेती है।

शिवम दुबे के चलते चेन्नई ने दिया 144 रनों का लक्ष्य

इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। आपको बता दें ऋतुराज गायकवाड 17 रनों की पारी खेलते हैं। वहीं दूसरी तरफ डेवोन कान्वे 30 रनों की पारी खेले‌। अजिंक्य रहाणे 1 छक्का 1 चौकों की मदद से 16 रनों की पारी खेले।

इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से शिवम दुबे ने सर्वोच्च 48 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 3 छक्के और 1 चौके लगाए। बल्लेबाजों के सहयोग से चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 144 रन बनाएं।

CSK

9 गेंद पहले प्राप्त किया लक्ष्य और 6 विकेट से जीता मुकाबला

चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा बनाए गए लक्ष्य को प्राप्त करने में कोलकाता नाइट राइडर्स सफल होती है। इस दौरान मुकाबले में जेसन रॉय 12 रनों की पारी खेलते हैं। लेकिन इस मुकाबले में नीतीश राणा और रिंकू सिंह के की बल्लेबाजी बेहद शानदार साबित हुई। इस दौरान नीतीश राणा ने 57 रनों की बेमिसाल पारी खेली वहीं दूसरी तरफ रिंकू सिंह ने 54 रनों की दमदार पारी खेली। जिसके लिए इनको मैन ऑफ द मैच का अवार्ड सौंपा गया। इसी के साथ इस मुकाबले को कोलकाता नाइट राइडर्स 6 विकेट से और 9 गेंद पहले जीत जाती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top