भारतीय टीम के लिए बजी खतरे की घंटी, वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने बुला लिया खूंखार खिलाड़ी, भारतीय गेंदबाजों का है दुश्मन

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया टीम

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ हाल ही में बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में 2-1 से बेहतरीन जीत दर्ज करके शिरीज को अपने नाम कर लिया। लेकिन आप सभी की नजरें 17 तारीख से शुरू हो रही भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर टिकी हुई है। वही आपको बता दें कि विश्वकप की तैयारियों के हिसाब से यह सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाली है। वहीं इसी बीच सीरीज से पहले ही भारतीय टीम के लिए खतरे की घंटी बज गई है।

वॉर्नर ने 33वें जन्मदिन पर करियर का पहला शतक लगाया, ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका  को 134 रन से हराया | David Warner scores A Maiden T20I Century On His 33rd  Birthday - Dainik Bhaskar

ऑस्ट्रेलिया टीम में इस खूंखार खिलाड़ी की हुई एंट्री

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं ऑस्ट्रेलिया टीम के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर है। लंबे समय के बाद अपने एल्बो के चोट से उभरने के बाद भारतीय टीम के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा बन गए हैं। इस बात की पुष्टि खुद ऑस्ट्रेलिया टीम के हेड कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने बताया है। वही आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर भारतीय टीम के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर सीरीज में केवल दो टेस्ट मैचों में ही खेल पाए थे। ऐसा इसलिए क्योंकि डेविड वॉर्नर चोटिल होने के कारण से अपने घर वापस लौट गए थे। वॉर्नर ने केवल 3 पारियों में मात्र 26 रन ही बना पाए थे।

David Warner, Matthews Secure Player Of The Month Prizes For November - ICC  ने डेविड वॉर्नर को चुना प्लेयर ऑफ द मंथ, फैन्स बोले- क्या शानदार वापसी है..

काफी दमदार रिकॉर्ड है डेविड वॉर्नर का

डेविड वॉर्नर वर्तमान समय में दुनिया की सबसे खूंखार और घातक ओपनर बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं। डेविड वॉर्नर के पास शुरुआत से ही विस्फोटक बल्लेबाजी करने की काबिलियत है। वही आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर लंबे समय से क्रिकेट के हर एक फॉर्मेट में जमकर गेंदबाजों की पिटाई करी है और ढेर सारे रन भी बटोरे हैं। डेविड वॉर्नर ने 103 टेस्ट मैचों में खेलते हुए 8158 रन बनाया है। इसके अलावा 141 वनडे में 45.16 की औसत से 6007 रन बनाए हैं। वही आपको बता दे कि डेविड वॉर्नर तीनों फॉर्मेट में कुल 45 सेंचुरी लगा चुके हैं। विराट कोहली के बाद वॉर्नर एक्टिव क्रिकेटर में सबसे अधिक शतक लगाने वाले खिलाड़ी है।

Cricket Australia considers lifting David Warner captaincy ban 2018 ball  tampering David Warner Australia|David Warner: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बनने  के करीब हैं डेविड वॉर्नर! बॉल टेंपरिंग मामले ...

ऑस्ट्रेलिया करेगी पलटवार

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के टेस्ट सीरीज में 2-1 से हार मिलने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम वनडे सीरीज में दमदार वापसी करने के लिए जोरों शोरों से तैयारियां कर रही है। भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को एक पारी और 132 रनों से हराया था। वहीं दूसरे मैच में भारतीय टीम ने 91 रनों से जीत हासिल करी थी। फिर इसके बाद तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने लाजवाब प्रदर्शन दिखाते हुए भारत को 9 विकेट से रौंद दिया था। लेकिन चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद भारतीय टीम ने इस सीरीज को अपने नाम कर लिया और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी अपनी जगह पक्की कर ली। वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम भी अब भारत से बदला लेने के लिए तैयार रहेगी और वनडे सीरीज में दमदार प्रदर्शन दिखाकर इस सीरीज को अपने नाम जरूर करना चाहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top