बूढ़े शेर की हुंकार से जीती दिल्ली, हाई वोल्टेज ड्रामा वाले मैच में मचा बवाल- वीडियो

VIRAL

हाल ही में नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर आईपीएल का 44वां मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल के कप्तान डेविड वॉर्नर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय करते हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल के बल्लेबाज गुजरात टाइटंस को 131 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में गुजरात सिर्फ 125 रन बना पाती है और इस मुकाबले को 5 रनों से हार जाती है।

इशांत शर्मा के चलते जीता मुकाबला

जैसा कि दोस्तों इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए। गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाते रहे हालांकि इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या शानदार अर्धशतकीय पारी खेलने में सफल होते हैं लेकिन वह मुकाबले को जीत दिलाने में असफल हुए।

इसी के साथ आपको बता दें गुजरात टाइटंस के दोनों सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और शुभ्मन गिल क्रमशः 0 और 6 रनों की पारी खेलते हैं। इसके बाद डेविड मिलर और बाकी खिलाड़ी भी फ्लॉप रहे।

आखरी ओवर में चाहिए थे 12 रन

जैसा कि दोस्तों गुजरात टाइटंस को यह मुकाबला जीतने के लिए 9 गेंदों पर 30 रनों की जरूरत थी इस दौरान राहुल तेवटिया नोकिया को लगातार 3 छक्के लगाते हैं। जिसके बाद 6 गेंदों पर 12 रनों की जरूरत है। दिल्ली की तरफ से गेंदबाजी करने के लिए इशांत शर्मा मैदान पर आते हैं। इस दौरान इशांत शर्मा राहुल तेवटिया को आउट करते हुए इस मुकाबले को भी 5 रनों से अपने नाम कर लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top