बुमराह ने फेंका 30 सेकंड में 7 बॉल, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने – वीडियो

boomrah

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, जो सितंबर से क्रिकेट जगत जगत से बाहर से चल रहे हैं, पूरी तरह से अपने तेज गेंदबाजी के अंदाज में लौट आए हैं . उन्होंने नेट सत्र के दौरान “फुल थ्रोटल” गेंदबाजी करते हुए खुद का एक वीडियो जारी किया है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के लिए यह विडियो अपलोड किया है . इस विडियो को देख कर ऐसा क्रिकेट फैन को लग रहा है कि वह वर्तमान में तेज गति से गेंदबाजी कर रहे हैं। आपको बता दें कि साल 2022 टी20 विश्व कप की शुरुआत से पहले, बुमराह को पीठ की चोट के कारण वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाए थे ।

बुमराह 9 फरवरी से मैदान में फिर से दिखाई दे सकते है

तेज गेंदबाज बुमराह ने कुछ हफ़्ते पहले से ही नेट प्रेक्टिस के दौरान अपना एक वीडियो अपलोड किया था, और अब उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने गेंदबाजी भी सीख ली है। जनवरी 2023 में, बुमराह को श्रीलंका सीरीज के लिए टीम में शामिल किया जाएगा या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा। जनवरी में इंडिया लिए श्रीलंका टीम की मेजबानी करेगी। श्रीलंका के साथ सीरीज के बाद भारत ऑस्ट्रेलिया के साथ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में खेलने से पहले में न्यूजीलैंड की मेजबानी भारत करेगा। बुमराह को तेजी से स्वस्थ होने पर व्हाइट-बॉल टीम के लिए चुना जा सकता है। टेस्ट सीरीज के लिए मुख्य तेज गेंदबाज भी बुमराह को तुरंत टीम में लिया जा सकता है, जो कि 9 फरवरी से 13 मार्च तक चलने वाला है

बुमराह के ना रहने पर भारत ने 2022 टी20 वर्ल्ड कप में काफी संघर्ष किया था

आपको बता दें कि बुमराह की गैरमौजूदगी में भारत ने 2022 टी20 वर्ल्ड कप में काफी संघर्ष किया था. वे सेमी-फाइनल से आगे नहीं बढ़ सके . और इंग्लैंड के खिलाफ अपने सेमीफाइनल मुकाबले में वे 10 विकेट के अंतर से हार गए। वर्ल्ड कप दक्षिण अफ्रीका की टीम ने भी लीग मैच में भारत को हराया था। इस समय भरतीय क्रिकेट टीम में उनकी अनुपस्थिति में उमेश यादव मौजूदा बांग्लादेश सीरीज के लिए तेज आक्रमण की जिम्मेदारी दी गयी हैं। चोट के कारण मोहम्मद शमी भी टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे है. मोहम्मद शमी का भी श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में फिर से खेलने की उम्मीद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top