बिना बताए पिता ने तय कर दी शिखर धवन की दूसरी शादी, भड़के क्रिकेटर ने पिता से कह दी ये बात

viral video

सोशल मीडिया पर अगर एक्टिव क्रिकेटरों की बात की जाए तो, उनमें से सबसे पहला नाम शिखर धवन का आता है। कुछ सालों से शिखर धवन इंस्टाग्राम से लेकर बाकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आते हैं। इन दिनों इन्होंने एक वीडियो अपलोड किए हैं, जो काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में शिखर धवन अपने पिता से बात करते हुए नजर आए। आपको बता दें वर्तमान समय में शिखर धवन अपने घर पर हैं तथा एक फिल्म में कैमियो भी कर रहे हैं। पिछले हफ्ते शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के कप्तान थे। और उस सीरीज को टीम इंडिया 2-1 से जीतने सफल रही।

आखिरकार इस वीडियो में क्या है

कहानी यह है कि शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक रील बनाई हैं। जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘पापा खेल गए’।वीडियो में शिखर धवन कह रहे हैं कि, ‘मतलब पापा मुझसे पूछे बगैर मेरी शादी कैसे तय कर सकते हो यार’।

इस सवाल पर उनके पिता ने कहा, ‘जैसे तूझसे पूछे बगैर तूझे पैदा किया है।’ इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें शिखर धवन अपने पहले पत्नी को तलाक दे चुके हैं। शिखर धवन का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है।

एक नजर शिखर धवन के करियर पर

इन दिनों शिखर धवन अपने फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं। पिछले हफ्ते साउथ अफ्रीका के खिलाफ इनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। लेकिन इनके पास भी अभी भी बहुत से रिकॉर्ड है। शिखर धवन ने 161 एकदिवसीय मैचों में 45.08 की औसत से 6672 रन बनाए हैं। इसमें उन्होंने 17 शतक और 38 अर्धशतक भी लगाए हैं। टेस्ट में धवन ने 40 की औसत से 2315 रन अपने खाते में जोड़े हैं। जिसमें उन्होंने अपने समय का सबसे तेज शतक लगाकर रिकॉर्ड बनाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top