बिच मैदान में सूर्य कुमार यादव बना 21 साल का लड़का, मारा बेमिसाल छक्का, दिल्ली के मुँह से छीनी जीत

IPL

जैसा कि दोस्तों अरुण जेटली स्टेडियम पर दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला गया है। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। इस मुकाबले में दोनों टीमों का प्रदर्शन काफी लाजवाब साबित हुआ‌‌। लेकिन अंत में जाकर गुजरात टाइटंस इस मुकाबले को 6 विकेट से जीती।

DC vs GT, IPL 2023: Stylish Sudharsan guides Gujarat Titans to six-wicket  win over Delhi Capitals - Sportstar

वही दोस्तों इस मुकाबले की बात की जाए तो गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 162 रनों का स्कोर दिया। जवाब में गुजरात टाइटंस इस मुकाबले को 6 विकेट से जीत जाती है।

दिल्ली कैपिटल के बल्लेबाजों का प्रदर्शन

जैसा कि दोस्तों पारी की शुरुआत पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर करते हैं। इस दौरान पृथ्वी शाह सिर्फ 7 रनों की पारी खेलकर पवेलियन लौट जाते हैं। वही डेविड वॉर्नर 37 रनों की पारी खेले। दिल्ली कैपिटल्स की पारी को गति देने का काम उपकप्तान अक्षर पटेल ने किया। अक्षर ने 22 गेंदो में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 36 रन बनाया। अक्षर की पारी के वजह से दिल्ली कैपिटल्स 150 के पार पहुंचा। गुजरात की तरफ से मोहम्मद शमी और राशिद खान तीन-तीन विकेट प्राप्त किए, वहीं जोसेफ को दो विकेट मिले।

DC vs GT, IPL 2023: Sai Sudharshan, David Miller Guide Gujarat Titans To  6-Wicket Win Over Delhi Capitals | Cricket News

गुजरात टाइटंस ने जीता मैच

163 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत बेहद ख़राब रही। एनरिक नॉर्खिया ने गुजरात टाइटंस के दोनों सलामी बल्लेबाज को बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया। ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल 14-14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए‌। लेकिन तीन नम्बर पर आए साईं सुदर्शन ने कमाल की पारी खेली‌

साईं सुदर्शन ने एक परिपक्व बल्लेबाज के जैसे मैच को खत्म किया। साईं सुदर्शन ने 48 गेंदो में 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 62 रनों पारी खेली। विजय शंकर ने भी 29 रन बनाकर साईट्स का साथ दिया। वही अंत में डेविड मिलर ने तेजतर्रार पारी खेली। मिलर ने 16 गेंदो में 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 31 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top