‘बहुत दुःख हो रहा है….’ गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ स्वदेश लौटे विलियमसन, 11 सेकेंड के VIDEO में सबको रुला गए केन

गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ स्वदेश लौटे विलियमसन

आई पी एल 2023 की शुरुआत में ही गुजरात टाइटंस टीम को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। उनकी टीम के दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन को चेन्नई सुपर किंग के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में गेंद को रोकने के दौरान काफी गंभीर चोट आ गई थी। जिसके कारण से उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ गया था। वही अब खबर निकल कर आ रही है कि गुजरात टाइटंस टीम में केन विलियमसन की जगह पर ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की एंट्री कराई जा सकती है। स्टीव स्मिथ आईपीएल 2023 मैं गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

IPL 2023 से बाहर हुए केन विलियमसन, गुजरात टाइटन्स को लगा बड़ा झटका

वही आपको बता दें कि वर्तमान समय में आईपीएल के इस टूर्नामेंट में स्टीव स्मिथ एक कमेंटेटर के रूप में मौजूद हैं लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने निकल कर आई है कि केन विलियमसन की जगह पर चोटिल हो जाने के बाद स्टीव स्मिथ को आई पी एल 2023 में गुजरात टाइटन टीम के साथ शामिल किया जा सकता है। वही दिसंबर साल 2022 के आईपीएल में हुए मिनी ऑप्शन में स्टीव स्मिथ को किसी भी फ्रेंचाइजी ने खरीदने से इनकार किया था जिसके कारण इनको अनसोल्ड रहना पड़ा था। लेकिन एक बार फिर से स्टीव स्मिथ को आईपीएल में खेलते हुए देखा जा सकता है।

 

कैसे चोटिल हो गए थे केन विलियमसन

आपको बता दे कि आईपीएल के पहले मुकाबले में पहली पारी में फील्डिंग करने के दौरान केन विलियमसन को चोट लग गई थी। दरअसल पारी के 13 ओवर में बाउंड्री बचाने के चक्कर में केन विलियमसन के घुटने में काफी गंभीर चोट आई थी जिसके कारण उन्हें तुरंत मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ गया था। इसके बाद विलियमसन ने बल्लेबाजी करने के लिए भी मैदान में नहीं उतरे। फिर इसके बाद विलियमसन की जगह पर इंपैक्ट प्लेयर के रूप में साईं सुदर्शन को मैदान में एंट्री कराया था। लेकिन अब खबर सामने निकल कर आई है कि केन विलियमसन अब पूरे टूर्नामेंट से भी बाहर हो चुके हैं। वहीं इसी बीच ऐसा माना जा रहा है कि उनकी जगह पर स्टीव स्मिथ को गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है।

Kane Williamson replacement: यह 3 खिलाड़ी केन विलियमसन को कर सकते हैं रिप्लेस, एक तो IPL में कर रहा है कॉमेंट्री

स्मिथ ने आईपीएल में दिखाया है काफी दमदार प्रदर्शन

आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ में अपने आईपीएल करियर में अभी तक कुल 103 मैच खेल चुके हैं। वही इस दौरान 93 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए स्टीव स्मिथ ने 2485 रन बनाया है। इस दौरान स्मिथ के बल्ले से एक शतक और 11 अर्धशतक भी निकले हैं। वहीं इसके अलावा आईपीएल मै सबसे सर्वश्रेष्ठ स्कोर 101 रन का बना हुआ है। इसके अलावा आपको बताते चलें कि स्टीव स्मिथ ने आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं। यही कारण है कि स्टीव स्मिथ को आईपीएल में एक अच्छा खासा अनुभवी खिलाड़ी माना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top