बटलर की आंधी, और गेंदबाजों का तूफान, राजस्थान के आगे घुटने टेकी हैदराबाद

rr vs srh

जैसा कि दोस्तों वर्तमान समय में राजीव गांधी के मैदान पर हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है‌। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। इस मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया था पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स टीम ने हैदराबाद को 203 रनों का विशाल स्कोर दिया।

वही इस मुकाबले में हैदराबाद की तरफ से जॉस बटलर, यशस्वी जयसवाल और संजू सैमसन शानदार अर्धशतकीय पारी खेलने में सफल होते हैं। इन बल्लेबाजों के सहयोग से राजस्थान रॉयल्स टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 203 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हैदराबाद के बल्लेबाज मैदान पर उतरते हैं हालांकि राजस्थान की तरफ से पहला ओवर ट्रेड बोल्ट के हाथों में होता है। इन्होंने पहले ओवर में हैदराबाद के दो बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। जिसमें दोनों बल्लेबाजों बिना खाता खोले पैवेलियन का रास्ता नाप लेते हैं। जिसमें अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी सम्मिलित है। वर्तमान समय में हैदराबाद का स्कोर 3/2 है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

सनराइज हैदराबाद की सेना : मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, हैरी ब्रूक, ग्लेन फिलिप्स (wk), वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार (c), आदिल राशिद, टी नटराजन, उमरान मलिक, फजलहक फारूकी

आर आर की सेना: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (c & wk), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, केएम आसिफ, युजवेंद्र चहल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top