गुजरात की हार में राशिद खान ने तूफ़ानी बल्लेबाजी से जीता दिल, सूर्य कुमार ने डूबने से बचाई मुंबई की नैया

“हमारी तरफ से सिर्फ वही खेल रहा था”, राशिद खान की तूफानी पारी देख हैरान हुए हार्दिक पांड्या। जल्दबाजी में बोल दिए इतनी बड़ी बात

आईपीएल का 57वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। यह मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम से लाइव था। वही इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय करते हैं पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने 219 रनों का विशाल स्कोर दिया।

जवाब में हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस सिर्फ 191 रन बना पाती है और इस मुकाबले को 21 रनों से हार जाती है। मुकाबला हार जाने के बाद हार्दिक पांड्या पोस्ट प्रेजेंटेशन में कहते हैं कि……

हार के बाद हार्दिक का बड़ा प्रतिक्रिया

हालांकि इस मुकाबले में टीम के ओपनर बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे। बीच के पारी में विजय शंकर और डेविड मिलर ने तूफानी बल्लेबाजी की। अंत के पारियों में राशिद खान ने 32 गेंदों का सामना करते हुए शानदार 79 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। इस पारी में उन्होंने 10 छक्के और तीन चौके लगाए लेकिन यह मुकाबले को जीत दिलाने में असफल रहें है।

नौसिखुआ गेंदबाज के सामने गिल के उड़े स्टंप

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricket lover 💕 (@cricketfire2023)

”ऐसा लग रहा था कि हमारी टीम की तरफ़ सिर्फ़ राशिद ही सही तरीक़े से खेल रहे थे। वह बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी में बेहद शानदार थे। हमने खेल के किसी भी क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। हमारे पास स्पष्ट योजनाओं की कमी थी। साथ ही जो प्लान थे, गेंदबाजों ने उसका क्रियान्वयन नहीं किया. मुझे ऐसा लगा कि हमने 25 रन अतिरिक्त दिए।”

हार्दिक पांड्या ने राशिद खान की तारीफ

हार्दिक पांड्या ने तारीफ करते हुए कहा,

”हम इस मैच को जीतने से बहुत दूर थे, लेकिन राशिद की वजह से हमने अपनी नेट रन दर पर बड़ा नुकसान नहीं होने दिया। लोगों ने सूर्या के बारे में काफ़ी कुछ कह दिया है। वह टी20 क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ों में से एक हैं। उनके लिए फ़ील्ड सेट करना वास्तव में कठिन होता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top