पाकिस्तानी पत्रकार के इस बेतूके सवाल ने गर्म किया रोहित शर्मा का माथा, फिर कप्तान ने दिया ऐसा जवाब बंद की बोलती

रोहित शर्मा ने किया बड़ा बयान

इंडिया और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का सबसे हाई वोल्टेज मुकाबला 23 अक्टूबर यानी कि आज मेलबॉर्न क्रिकेट स्टेडियम में कुछ ही क्षणों में होने वाला है । इस हाई वोल्टेज मैच से पहले कल शाम भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा प्रेस वार्ता में पत्रकारों के सभी प्रश्नों का जवाब देते हुए दिखाई दिये । लेकिन सरहद पार पाकिस्तान के एक पत्रकार ने रोहित शर्मा को अपने फालतू सवालों से उनका दिमाग को डिस्टरब कर दिया। इसके बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने उस पत्रकार को फटकार उसके बोलती तक बंद कर दिया।

पाकिस्तानी पत्रकार से रोहित शर्मा का हुआ सवाल जवाब

भारत और पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप देखने के लिए दुनिया भर के क्रिकेट फैंस बेताब रहते हैं। दिवाली से ठीक 1 दिन पहले यह मैच होने कारण पूरे भारतवर्ष में मैच के लिए आज के दिन गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है । आज होने वाले मैच के लिए दोनों ही टीम जमकर पसीना बहा रही है । इस मैच को जीतने के लिए मैच आरंभ होने से पूर्व संध्या पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिये । इसी बीच पाकिस्तानी पत्रकार द्वारा सवाल पूछे जाने पर रोहित शर्मा बुरी तरीके से उस बदतमीज पत्रकार पर भड़क गए । रोहित शर्मा उसको करारा जवाब दे करके मुंह तक बंद कर दिया । आइये एक नजर डालते आखिर उस पाकिस्तानी पत्रकार ने रोहित शर्मा की क्या सवाल जवाब हुआ ।

भारतीय टीम सबका फेवरेट होते हुए भी मैच हार सकती है !

पाकिस्तानी पत्रकार ने रोहित शर्मा से यह सवाल पूछा कि – “वर्ल्ड कप के इस टूर्नामेंट में काफी ज्यादा उलटफेर हो रहे हैं जैसा कि दो बार की चैंपियन टीम वेस्टइंडीज भी बाहर हो गई है। ऐसा भी हुआ है कि कुछ टीम जो जीत नहीं सकती थी जीत गईं, पाकिस्तान के खिलाफ मैच मे भारत ही फेवरेट है ज्यादातर लोगों को ऐसा लगता है। क्या आपके दिमाग में ऐसा कुछ है कि उलटफेर होकर के भारतीय टीम यह मैच हार भी सकता हैं।”

भारतीय कप्तान पत्रकार मुंह बंद करते हुए कहा कि-

“ये मेरा निजी विचार है मैं फेवरेट टीम होने यकीन नहीं रखता हूं, ऐसी बातें बाहर दूसरे जगह होती होंगी पर हमारी टीम में ऐसा कुछ भी नहीं है। हम बस मैच वाले दिन अपना अच्छा करने पर भरोसा रखते हैं। सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि आप मैच वाले दिन कैसा खेल दिखा पाते है और किस सोच के साथ मैदान पर दिखाई देते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top