पहले हेलमेट को चूमा, फिर घुटनों पर बैठकर सभी फैंस को कहा शुक्रिया, किंग कोहली ने अपने शतक के बाद किया किंग जैसा सेलिब्रेशन, जीता 140 करोड़ भारतीयों का दिल

virat

आईपीएल 2023 में आज हैदराबाद बनाम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच जमकर भिड़ंत देखने को मिली है। इस मुकाबले में विराट कोहली ने अपने आईपीएल करियर का छठा शतक लगाकर अपने टीम को विजई बनाया है। आपको बता दें कि हैदराबाद टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु के सामने 187 रन का लक्ष्य खड़ा किया था। वही इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरु के टीम की तरफ से पारी की शुरुआत करते हुए विराट कोहली ने पहली गेंद से हैदराबाद के गेंदबाजों पर कहर बरसाना शुरू कर दिया। इस मुकाबले में किंग कोहली ने केवल 62 गेंदों में ही अपना शतक पूरा कर लिया। वही अपने शतक को पूरा करने के बाद ऐसा सेलिब्रेशन किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें लोग इन्हें बेहद पसंद करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

किंग कोहली के किंग जैसा सेलिब्रेशन हुआ वायरल

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपने आईपीएल का छठा शतक पूरा करने के बाद कुछ इस तरीके से जस्ट बनाया है जो काफी ज्यादा मनभावन कर देगा। आपको बता दें की किंग कोहली ने अपने इस शतक को पूरा करने के बाद सभी फैंस को शुक्रिया अदा करते हुए अपने कप्तान फाफ डू प्लेसिस को गले लगाया और दोनों हाथ ऊपर उठा कर सभी का धन्यवाद किया। विराट कोहली ने इस मुकाबले में 63 गेंदों में 100 रन बनाकर सभी का दिल जीत लिया है वहीं उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 12 चौके और चार छक्के भी लगाए हैं। इस वीडियो में विराट कोहली अपने शतक का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं जो कि सोशल मीडिया पर लोगों के द्वारा काफी ज्यादा वायरल किया जा रहा है।

 

यहां देखें विराट कोहली के शतक का सेलिब्रेशन वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top