धोनी के अंदर नहीं है बिलकुल अकड़, ये तस्वीरें दिल जीत लेती है

धोनी

हार्दिक पांड्या ने कुछ दिन पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों का सीरीज खेला था। सीरीज खत्म होने के बाद, वह भारतीय टीम के पूर्व कैप्टन एमएस धोनी से मिलने के लिए रांची पहुंचे। हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी और धोनी के साथ फोटो शेयर की। यह फोटो तेजी से फैल रही है सोशल मीडिया पर।

Watch Dhoni's Reaction When Fan Lays Down On Dhoni's Feet During IPL 2018 -  YouTube

फोटो में पुरानी बाइक पर क्रिकेट मशहूर खिलाड़ी बैठे नजर आ रहे हैं.हार्दिक भाई पर बैठे और धोनी बगल वाली ट्रॉली पर बैठे हैं.अनुमान लगाया जा रहा है कि यह बाइक MS DHONI के कलेक्शन में से है , लेकिन क्लियर नहीं है।

हार्दिक ने अपनी व MS की एक साथ बाइक पर बैठे हुए फोटो को साझा की और लोग कमेंट दे रहे। कुछ लोग excited हैं तो कुछ लोग दुखी हैं क्योंकि उनको लगता है कि फिल्म शोले 2 रद्द होने वाली है।

 

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में एमएस धोनी ने लास्ट ओवर फेंकने के लिए नवयुवक हार्दिक पांड्या को भेजने का फैसला किया।हार्दिक पांड्या ने पिछले ओवर में पहले ही दो चौके पिटवा दिए थे लगने लगा कि भारतीय टीम हार सकते हैं।लेकिन हार्दिक को धोनी ने सलाह दी थी कि गेंदबाजी करते रहो और आखिरी में हार्दिक ने गजब की वापसी की और भारतीय टीम को खेल जितवा दिया।

 

बांग्लादेश ने सोचा था कि इस मैच को आसानी से जीत लेंगे लेकिन उसे लास्ट गेंद पर जीती के लिए सिर्फ 2 रन और चाहिए थे। हार्दिक ने दबाव में रहकर बहुत अच्छी गेंदबाजी की और हार्दिक ने दबाव में रहकर बहुत अच्छी गेंदबाजी की और डॉट बॉल भी फेका।

मैच के अंदर और बाहर एम एस धोनी और हार्दिक के बीच बढ़िया रिश्ता है। पांडे को अक्सर देखा गया है कि वह खाली समय में धोनी के साथ वक्त बिताते हैं,हार्दिक का कहना है कि कैप्टन के रूप में उनके खेल का सुधार का मेन कारण धोनी से सीखी गई चीजें हैं।

 

हार्दिक भले ही 2020-21 के समय अपने बढ़िया फॉर्म में नहीं थी, फिर भी वह धोनी से हमेशा मिलते थे और उनकी सलाह लेते थे इसी के वजह से उन्हें अपने प्रदर्शन में सुधार करने को मिली।2022 के आईपीएल में गुजरात टाइटंस की कप्तानी मिलने के बाद हार्दिक का करियरर चमक गया।

 

हार्दिक कप्तान के रूप में अपने पहले आईपीएल सीरीज में चैंपियन बन गया और आयरलैंड के दौरे में भारतीय टीम का कप्तान भी बना। इसके बाद न्यूजीलैंड के दौरे और भारतीय जमीन पर श्रीलंका के खिलाफ टी-20 में भी भारतीय टीम के कप्तान थे और उन्होंने सारी सीरीज जीती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top