एयरपोर्ट पर हुआ बड़ा खुलासा, सारा और शुभमन चोरी छुपे बिता रहे थे समय तस्वीरें हुई लीक

सारा और शुभमन

जैसा कि दोस्तों इन दिनों सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के सुपर स्टार बल्लेबाज शुभ्मन गिल छाए हुए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मुकाबले में गिल 126 की बेमिसाल पारी खेलते हैं। इस शानदार पारी को खेलने के बाद वर्तमान समय में सोशल मीडिया पर शुभ्मन गिल की कुछ पर्सनल तस्वीरें भी वायरल होती हुई देखी गई।

SARA ALI KHAN AND SHUBMAN GILL

शुभ्मन गिल और सारा की तस्वीर हुई वायरल

जब से गिल क्रिकेट के मैदान पर अपने कदमों को रखा है उसके बाद से इनका नाम कुछ लड़कियों के साथ जोड़ा जाता है। उस में सर्वप्रथम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का नाम आता है वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान का। अब इसी बीच शुभ्मन गिल की सारा अली खान के एक साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Sara Ali Khan Shubman Gill Spent Time Together Photo Viral On Social Media  | Shubman Gill से चुपके-चुपके मिल रही हैं Sara Ali Khan? साथ में वायरल हुई  दोनों की ये फोटो

इस तस्वीर में साफ देखा जा रहा है कि शुभमन गिल और सारा अली खान एक एयरपोर्ट साथ में बैठे हुए हैं। यह लीक फोटो टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। सारा की क्रिकेटर संग ये फोटो लेटेस्ट है या पुरानी, इसकी अभी जानकारी सामने नहीं आई है।

Sara Ali Khan-Shubhman Gill: सारा-शुभमन की छुप-छुपकर हो रही है मुलाकात,  इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हुई फोटो - Sara Ali Khan and Cricketar Shubhman  Gill Photo Goes Viral on Internet Chilling

हालांकि इस तस्वीर के सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि अब शुभमन का चक्कर सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर से नहीं बल्कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ चल रहा है।

Shubman gill friend wish on birthday word sara attention of netizens

लोगों की प्रतिक्रिया का आया बाढ़

इस फोटो को देखने के बाद हर कोई यही मान रहा है कि एक बार फिर क्रिकेट और बाॅलीवुड की एक और नयी जोड़ी बनने जा रही है। वहीं दूसरी तरफ लोगों का कहना है कि शुभ्मन गिल क्रिकेट के देवता सचिन तेंदुलकर की बेटी को धोखा दे रहे हैं।

Sara Tendulkar or Sara Ali Khan When mischievous fans chanted Sara Sara on  the field to tease Shubman Gill IND vs NZ video went viral - सारा तेंदुलकर  या सारा अली खान?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top