दूसरे T20 में हार्दिक पांड्या हर हाल में देंगे इस खिलाड़ी को मौका, अब तक खेल चूका है कई मैच विनिंग पारी

IND VS SL

भारत और श्रीलंका के बीच T20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 5 जनवरी को खेला जाएगा। इस दौरान टीम इंडिया की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों में रहेगी। इस सीरीज में टीम इंडिया के लगभग युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। ऐसे में हार्दिक पांड्या एक ऐसे खिलाड़ी को मौका देंगे, जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही कहर मचा रहा है।

इस खिलाड़ी को जरूर मौका देंगे हार्दिक

वर्तमान समय में हम वाशिंगटन सुंदर की बात कर रहे हैं, वाशिंगटन सुंदर भारतीय टीम में आलराउंडर के रूप में भूमिका निभाते हैं। हालांकि उन्होंने अपने पिछले मैचों में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है। आइए जानते हैं उन्होंने तीनों फॉर्मेट में कैसा प्रदर्शन किए है।

तीनों ही फॉर्मेट में किया टीम का प्रतिनिधित्व

वॉशिंगटन सुंदर ने टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में कमाल दिखाया है। चार टेस्ट मैच में 265 रन और 6 विकेट हासिल किए. 12 वनडे में 212 रन और 14 विकेट अपने नाम किए। वही टी20 मैचों में 45 रन और 26 विकेट हासिल किए है। ऐसे में माना जा रहा है कि एक बार फिर हार्दिक पांड्या इस खिलाड़ी को मौका देकर एक बहुत बड़ी चाल चल सकते हैं। वाशिंगटन सुंदर ने न्यूजीलैंड दौरे पर अपना आखिरी टी-20 मैच हार्दिक पांड्या की कप्तानी में ही खेला था।

टीम इंडिया की स्क्वाड

हार्दिक पांड्या(कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड, शुभ्मन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, अर्शदीप सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, मुकेश कुमार, शिवम मावी को मौका दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top