टीम इंडिया के फैंसो के लिए बड़ी खुशखबरी बस इतने दिन बाद मैदान पर खेलते नजर आएंगे ऋषभ पंत।

ऋषभ पंत

जैसे दोस्तों आपको भी पता होगा 2022 के अंतिम महीने दिसंबर में भारतीय टीम के बल्लेबाज विकेटकीपर ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट में इनको गंभीर चोट आई थी। लेकिन हम हॉस्पिटल से एक खुशखबरी सामने आ रही है कि ऋषभ पंत जल्द मैदान पर वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं। पिछले कुछ महीने से वे अस्पताल में भर्ती है। इस दौरान उनके चहरे की प्लास्टिक सर्जरी भी हुई है, ऐसे में उनके सभी फैंस के बीच पंत की वापसी को लेकर संशय है।

बीसीसीआई के इस अधिकारी ने दिया जानकारी

इसी लेख के जरिए आपको बता दें ऋषभ पंत वर्तमान समय में मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती हैं। लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि संभावना जताई जा रही है कि ऋषभ पंत लगभग 1 साल तक कोई भी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेल सकते।

इस दौरान बीसीसीआई के अधिकारी ने बताया कि अपने चोट को काफी तेजी से रिकवरी की ओर अग्रसर हो रहे हैं। ऋषभ की मेडिकल टीम के लिए भी यह अच्छी खबर है। ऋषभ की पहली सर्जरी सफल रही है और उनके फैंस के साथ-साथ हर कोई यही सुनना चाहता था। अधिकारी ने कहा कि वह इस हफ्ते तक डिस्चार्ज भी कर दिए जाएंगे।

पंत की एक सर्जरी है बाकी

इनसाइड दिए गए रिपोर्ट में यह भी देखा गया है कि पंत को 1 महीने के अंदर दूसरी सर्जरी की आवश्यकता पड़ सकती है। लेकिन इनके फैंस इनको जल्द मैदान में देखना चाह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top