जब विराट कोहली ने रोहित शर्मा की पत्नी संग बिताया पूरी रात, वीडियो सामने आने पर मर गया बवाल

भारतीय टीम के महान खिलाड़ियों में से एक माने जाने वाले क्रिकेटर विराट कोहली का नाम भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है। विराट कोहली ने अपने क्रिकेट करियर में कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड कायम किए हैं। जिसके कारण विराट कोहली को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। लेकिन इन सबके अलावा निजी जीवन में भी विराट कोहली काफी चर्चा में रहते हैं। वहीं साल 2018 में विराट ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी करली थी, जिसके बाद से इन दोनों की लव स्टोरी काफी ज्यादा चर्चा में रही है। लेकिन इन सभी के बीच एक ऐसी अनसुनी घटना के बारे में आपको बताने जा रहे हैं इस लेख के द्वारा।

विराट कोहली ने जब रोहित शर्मा की पत्नी रितिका संग बिताई थी पूरी रात इस  विडिओ के वायरल होते मचा हंगामा

जैसा कि हम सभी जान रहे हैं विराट कोहली ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2018 में विवाह के बंधन में बांध लिया था। इसकी कुछ साल बाद इन दोनों की एक बेटी भी हुई जिनका नाम वामिका रखा है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को अक्सर साथ में ही देखा जाता है। यह दोनों कहीं भी जाते हैं तो एक साथ ही होकर जाते हैं, जिसके कारण इन्हें मीडिया वाले हर जगह पर स्पॉट करते हुए दिखाई देते हैं। वही अनुष्का शर्मा को भी कई बार लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में विराट को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है।

 

आखिर कौन सी है वह घटना आइए जानते हैं?

आपको बता दें कि साल 2019 के सेमीफाइनल में भारतीय टीम के हारने के बाद खबर आई थी कि विराट कोहली और हिटमैन रोहित शर्मा के बीच काफी कहासुनी हो गई है। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ निराशा कथित तौर पर दोनों ने कुछ मुद्दों पर लड़ाई झगड़ा कर लिया था। वही इसके बाद पता चला कि संचार कि इस कमी का कारण दीर्घकालिक था। इसके बाद में खबर आई थी कि न्यूजीलैंड इनके खिलाफ विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच सेमीफाइनल में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को किस नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहिए इस पर बहस हो गई थी।

Happy Birthday Rohit Sharma: जब रोहित की पत्नी को विराट ने किया डेट - News  Nation

विराट कोहली ने तरफ सोचा कि महेंद्र सिंह धोनी को सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजना चाहिए। वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा इस फैसले के बिल्कुल विरुद्ध खड़े थे। इसी कारण से इन दोनों के बीच में बहस हो गई थी। फिर इसके बाद लोगों ने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका का नाम लेते हुए कहा कि इस लड़ाई झगड़े के बीच में सबसे बड़ी वजह रोहित शर्मा की पत्नी रितिका शामिल है। इसके बाद लोगों ने तरह-तरह की सवाल खड़े करने शुरू कर दिए थे। वही विराट और रितिका के पुराने कुछ संबंध के बारे में भी उल्टा सीधा अफवाह फैलाना शुरू कर दिया था। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं था सच बात तो यह थी कि विराट और रोहित शर्मा के बीच जो कहासुनी हुई थी, वह महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी के क्रम को सही नंबर पर चुनने के लिए हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top