क्या जीतेंगे वर्ल्ड कप इनके ऊपर विश्वास करना पाप है, इंडिया की गेंदबाजी देख फैंस ने निकाली भड़ास

इंडिया को वर्ल्ड कप जीतने से कोई भी नहीं रोक सकता

गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का पहला मैच खेला गया. जहा भारतीय टीम ने श्रीलंका को 67 रनों से हरा दिया.भारत की तरफ से विराट कोहली ने शतक मारकर टीम को 373 रनों के स्कोर तक पहुंचाया.तो वही श्रीलंका के कैप्टन शनाका ने अपनी टीम के लिए शानदार शतकीय पारी खेली लेकिन वह टीम को जीत नही दिला पाए.

गेंदबाजों का खराब रहा प्रदर्शन

देखा जाए तो दोनो ही टीम के गेंदबाजों ने इस मैच में बेहद साधारण गेंदबाजी की.लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम का स्कोर एक समय पर 207 रन पर 8 विकेट था.पर उसके बाद भी श्रीलंका टीम और 100 रन बनाने में कामयाब हो गई.भारत की तरफ से मोहम्मद शमी ने काफी खराब गेंदबाजी की उन्होंने अपने कोटे के 10 ओवर में 67 रन दिया और मात्र एक विकेट लिया.शमी जैसे अनुभवी गेंदबाज से टीम इंडिया इस तरह का प्रदर्शन कतई नहीं चाहेगी.तो वही चहल के लिए भी यह मैच कुछ यादगार नही रहा वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए उनका भी फार्म में आना बेहद ही ज़रूरी है.

मैच का हाल

श्रीलंका द्वारा टॉस जीतने के बाद भारत को बल्लेबाजी का न्योता मिला.कप्तान रोहित और गिल की जोड़ी ने 143 रन की साझेदारी कर टीम को अच्छी शुरुआत दी.उसके बाद विराट ने अपने शतक से टीम को एक विशाल स्कोर की तरफ ले गए.विराट ने 113 रन की शानदार पारी खेली जिसमे 12 चौके और एक छक्का शामिल था.

374 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम की शुरुआत भी 23 रन पर 2 विकेट गिरा दिए.कप्तान दासुन शनाका ने अपने बल्ले का जौहर जरूर दिखाया,उन्होंने कमाल का शतकीय पारी खेला पर उनको अपने खिलाड़ियों का साथ नही मिला.नतीजा यह रहा की श्रीलंका टीम लक्ष्य से 67 रन पीछे रह गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top