किसी तरह से जीत के ज्यादा खुश मत हो, जीत के बाद भी टीम इंडिया के ऊपर भड़के फैंस

ind vs pak

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान के बीच होने वाले T20 वर्ल्ड कप 2022 जिसके 10 ओवर के बाद पाकिस्तान की टीम ने 2 विकेट गवा कर 60 रन बना लिए हैं। मैच के पहले ओवर में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपने गेंदबाजी के दौरान केवल 1 रन खर्च किए।

और वहीं दूसरी ओवर के अंदर पहली गेंद पर अर्शदीप सिंह ने खिलाड़ी बाबर आजम को एलबीडब्ल्यू के तहत आउट किया। केवल यही नहीं बल्कि अर्शदीप सिंह ने इसके बाद भी चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान को आउट किया।

टीम इंडिया के तरफ से पावर प्ले के दौरान अर्शदीप ने 2 ओवर और भुवनेश्वर ने 3 ओवर डाले। दोनों ही तेज गेंदबाज हैं और उन्होंने केवल 10 और 14 रन दिए।

पावरप्ले के दौरान उसका अंतिम ओवर मोहम्मद शमी के द्वारा डाला गया, जिसमें उन्होंने केवल 7 रन दिए। सारे इवेंट को मिलाकर अब इंडिया को जीतने के लिए 160 रन टारगेट मिला है।

पाकिस्तान के अनुभवी खिलाड़ी इफ्तखार अहमद ने पूरा मैच ही पलट दिया है। उन्होंने अपने बल्लेबाजी के दौरान लगातार छह गेंदों पर 4 छक्के लगाएं। और उसी दौरान अक्षर पटेल ने भी टीम लंबे लंबे छक्के जड़े। इफ्तखार अहमद ने अपनी पारी खेलते हुए 32 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्के की मदद से विस्फोटक हाफ सेंचुरी को अंजाम दिया। अहमद ने अपने ही T20 इंटरनेशनल करियर में दूसरा हाफ सेंचुरी लगाकर शामी की गेंद पर एलबीडब्ल्यू बोल्ड हो गए।

विराट कोहली का छोड़ा हुआ रन आउट

खिलाड़ी बल्लेबाज शान मसूद रन आउट होते होते बाल बाल बचे। अपनी पारी के दौरान वह शॉट खेलकर 1 रन लेना चाहते थे पर गेंद सीधा विराट कोहली के पास चली गई और उन्होंने तुरंत गेंद को लेकर जल्दी बाजी में फेंका लेकिन गेंद विकेट से नहीं लगी। अजय रियाज एंड विकेट पर लग गई होती तो शान मसूद भी यू आउट हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top