ऐसे नहीं जीती मुंबई मैच से पहले कोहली से मिले आकाश अम्बानी, फिर हुयी बात चित, फिक्सिंग का आया मामला

ऐसे नहीं जीती मुंबई मैच से पहले कोहली से मिले आकाश अम्बानी, फिर हुयी बात चित

हाल ही में वानखेड़े स्टेडियम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच बेहद शानदार मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले के प्रारंभ होने से पहले नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी विराट कोहली से बातचीत करते हुए नजर आए। इन दोनों के बीच बातचीत काफी लंबे समय तक चली।

ऐसे में टॉस हारने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरती है हालांकि इस मुकाबले में विराट कोहली आसानी तरीके से आउट हो जाते हैं जिसे देखकर फैंस फिक्सिंग का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

जानिए किस तरह हुए आउट

इस मुकाबले में विराट कोहली 4 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 1 रनों की पारी खेलते हैं। इस दौरान यह बेहरनडॉर्फ़ का शिकार बन जाते हैं। पहले ओवर की पांचवी गेंद पर स्टेप डाउन करते हुए बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन वह उसमे सफल नहीं हो सके और गेंद बल्ले का ऐज लेते हुए कीपर के दस्तानों में चली गई और आरसीबी ने अपना बेहद मूल्य विकेट खो दिया।

मुंबई ने 6 विकेट से जीता मुकाबला

इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस को 200 रनों का विशाल स्कोर दिया। लेकिन सूर्यकुमार यादव और बाकी खिलाड़ियों की तूफानी पारी के बदौलत मुंबई इंडियंस ने इस लक्ष्य को मात्र 16.3 ओवर में ही प्राप्त कर लिया। इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top