ऋतुराज गायकवाड के छक्के को बचाने में चोटिल हुए केन विलियमसन।

जैसा कि दोस्तों आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल के 16वां सीजन का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हो रहा है। इस मुकाबले में सर्वप्रथम हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया।

Days are over -Ruturaj Gaikwad gets stern warning ahead of IPL 2023 - Crictoday

वही आपको बता दें इस दौरान कान्वे सिर्फ़ 1 रनों की पारी खेलते हैं। वहीं दूसरी तरफ मोइन अली 17 गेंदों का सामना करते हुए शानदार 23 रनों की पारी खेलते हैं जिसमें उन्होंने 4 चौके तथा 1 छक्का जड़े। इस दौरान स्टोक एक चौके की मदद से 7 रनों की पारी खेलते हैं। लेकिन इस मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं और तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं।

Ruturaj Gaikwad - 'I hadn't seen my team-mates for 30 days, then suddenly they were all patting me on the back' | ESPNcricinfo

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी करने के लिए ऋतुराज गायकवाड मैदान पर उतरते हैं हालांकि ऋतुराज अभी भी टिके हुए हैं। वही आपको बता दें कि उन्होंने 37 गेंदों का सामना करते हुए 76 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान इन्होंने 8 छक्के और 4 चौके जड़े। हालांकि इनकी बल्लेबाजी अभी जारी है।

IPL 2022: Ruturaj Gaikwad closes in on Sachin Tendulkar's IPL record as MI take on CSK

छक्के को बचाने के चक्कर में चोटिल हुए केन विलियमसन

ऋतुराज गायकवाड वर्तमान समय में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। वह आपको बता दें ऋतुराज गायकवाड को एक छक्के को बचाने के चक्कर में केन विलियमसन के घुटने में जोरदार चोट लगी है हालांकि उन्होंने अपनी टीम के लिए 2 रन बचाएं। अब यह देखना है कि केन विलियमसन बल्लेबाजी करते हैं या नहीं।

आज का यह मुकाबला किस टीम के नाम रहेगा कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top