इंडिया और पाकिस्तान मैच से पहले जान ले जरुरी बातें नहीं हो जायेंगे परेशान

kohli vs pak

ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्ड कप का आगाज 16 अक्टूबर को हो चुका है। वर्ल्ड कप में क्वालीफायर मुकाबले खत्म होने के बाद सुपर 12 के मुकाबले आज से आरंभ होने वाले हैं । आज ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सुपर 12 मे पहला का रोमांचक मैच होने वाला है । भारतीय क्रिकेट टीम 23 अक्टूबर यानी कि कल से विश्व कप मिशन का आगाज करेगी । करीब 15 साल से कोई टी 20 वर्ल्ड कप न जीत पाने कारण क्रिकेट फैंस को टीम इंडिया से इस बार काफी आशा है । भारत और पाकिस्तान के बीच यह हाई वोल्टेज मैच इंडिया टाइम के अनुसार 1:30 से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा । आइए एक नजर डालते हैं दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच के जुड़े सभी महत्त्वपूर्ण सवाल के जवाबो के बारे मे –

इंडिया और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों के बीच कब मैच होना
इंडिया और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप में रविवार (23 अक्टूबर) को होना है ।

इंडिया और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का मैच कहां खेला तय है ?
इंडिया और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट स्टेडीयम पर मैच खेला जाएगा .

इंडिया और पाकिस्तान के बीच कितने बजे से यह मैच खेला जाएगा ?
इंडिया और पाकिस्तानके बीच यह मैच इंडियन टाइमिंग के अनुसार दोपहर 1:30 से खेला जाएगा. इस मैच के लिए टॉस मैच से आधे घंटे पहले दोपहर 1:00 बजे किया जाएगा ।

इंडिया और पाकिस्तान मैच टीवी मे किस प्रकार से देख सकते हैं?
इंडिया और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप का सीधा प्रसारण भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलावा फ्री मे दूरदर्शन मे भी देखा जा सकता हैं.

इंडिया और पाकिस्तानके बीच लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए क्या करे ?
इंडिया और पाकिस्तान के बीच इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉट स्टार पर किया जाएगा । इसके अतिरिक्त आप पल पल की अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://cricketkaadda.com/ को विजिट करते रहे

इंडिया और पाकिस्तान के बीच मैदान मे कैसा मौसम रहेगा ?

इंडिया और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न स्टेडीयम में बारिश होने के पूरे आसार हैं. मैदान मे दिन में बारिश की संभावना 82 फीसदी है और शाम के वक़्त 99 फीसदी होने के आसार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top