हार के बाद बदला लेने उतारेगी भारतीय टीम, दूसरा T-20 आज, जानिए ड्रीम 11 प्रेडिक्शन

eng vs ind w

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड के विरुद्ध मंगलवार को दूसरे टी20 मुकाबले में आज मैदान में उतरेगी। इंग्लैंड के मैदान में खेले गए पहले मैच में भारतीय टीम इंग्लैंड के सामने घुटने टेक दिए थे। इंग्लैंड की टीम ने टीम इंडिया को पहले मैच में आसानी से 9 विकेट से मात दी थी. आज खेले जाने वाले दूसरे मैच में स्पिनर राधा यादव का खेलना संदिग्ध लग रहा है. पिछले मैच में फील्डिंग के दौरान ही राधा यादव को कंधे में चोट लगी थी. मैच से पहले सलामी बल्लेबाज़ स्मृति मंधाना ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि , ‘‘पहले मैच के बाद हमने कुछ चीजों पर चर्चा की. बेशक हमने वैसा क्रिकेट नहीं खेला जो पिछले कुछ महीनों से खेल रहे थे.” आइये एक नजर डालते आज होने वाले मैच का सीधा प्रसारण कैसे देखा जा सकता है

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 का दूसरा मैच कब खेला जाएगा?
भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 का दूसरा मैच 13 सितंबर (मंगलवार) को खेला जाएगा.

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 का दूसरा मैच कहां खेला जाएगा?
भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला डर्बी में खेला जाएगा.

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 का दूसरा मैच किस समय खेला जाएगा?
भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रात 11 बजे से खेला जाएगा.

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 का दूसरा मैच सीधा प्रसारण कहाँ देखगे ?
भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले का लाइव टेलिकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देख सकते हैं.

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 का दूसरा मैच लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखेंगे ?
भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव एप पर देख सकते हैं. मैच की लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://cricketkaadda.com/ को फॉलो करिए.

दोनों देश की टीम इस प्रकार हैं:

भारत: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्रकार, जेमिमा रोड्रिग्स, स्नेह राणा, रेणुका सिंह, मेघना सिंह, राधा यादव, एस मेघना, तानिया भाटिया, राजेश्वरी गायकवाड़, डायलन हेमलता, सिमरन दिल बहादुर, ऋचा घोष और किरण प्रभु नवगीरे

इंग्लैंड: एमी जोन्स (कप्तान), लॉरेन बेल, माइया बाउचियर, एलिस कैप्सी, केट क्रॉस, फ्रेया डेविस, सोफिया डंकले, सोफी एक्लेस्टोन, सारा ग्लेन, फ्रेया केम्प, ब्रायोनी स्मिथ, इस्सी वोंग और डैनी वाट.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top