विराट कोहली की RCB के खिलाफ हिटमैन ने चली बड़ी चाल, प्लेइंग 11 में इस विस्फोटक खिलाड़ी की एंट्री

विराट कोहली की RCB के खिलाफ हिटमैन ने चली बड़ी चाल, प्लेइंग 11 में इस विस्फोटक खिलाड़ी की एंट्री

आज यानि कि मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस आपस में आईपीएल में अपना 54वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेंगे, जो दोनों टीमों के लिए यह ग्राउंड काफी ज्यादा प्रिय है। यह मैच दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि वे प्ले ऑफ के लिए लगातार जीत के लिए प्रयास कर रहे हैं। आज यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि फाफ डु प्लेसिस की टीम के खिलाफ रोहित शर्मा अपनी टीम के लिए क्या लाइनअप चुनेंगे।

कैमरन तीसरे नंबर पर और सूर्यकुमार चौथे नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी

9 मई मंगलवार को होने वाले इस मैच में मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन पर टीम की बल्लेबाजी लाइनअप खोलने की जिम्मेदारी होगी। मैदान पर रोहित शर्मा के हाल के खराब प्रदर्शन के बावजूद यह अनुमान लगाया जाता है कि वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अच्छा खेलेंगे और संभावित रूप से एक शानदार पारी खेलेंगे। इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम के कप्तान रोहित शर्मा बल्लेबाजी क्रम में ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को तीसरे नंबर पर और सूर्यकुमार यादव को चौथे नंबर पर रख सकते हैं। साथ ही ऑलराउंडर खिलाड़ी ट्रिस्टन स्टब्स के लाइनअप में पांचवें नंबर पर आने की उम्मीद है।

आकाश मधवाल और अरशद खान को मौका मिल सकता है

बेंगलोर के खिलाफ इस मैच में ऑलराउंडर खिलाड़ी ट्रिस्टन स्टब्स के लाइनअप में पांचवें नंबर पर आने की उम्मीद है। मुंबई इंडियंस के गेंदबाज विभाग की बात करें तो टिम डेविड, नेहल वढेरा तेज गेंदबाजों का हिस्सा होंगे जबकि जोफ्रा आर्चर टीम का हिस्सा होंगे, जबकि पीयूष चावला गेंदबाजी स्पिन। में नजर आएंगे। जबकि टीम में आकाश मधवाल और अरशद खान को मौका मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top