लाइव आईपीएल में ही टीम इंडिया को लगा करारा झटका, RCB का दिग्गज खिलाड़ी कर दिया सन्यास की घोषणा

RCB का दिग्गज खिलाड़ी कर दिया सन्यास की घोषणा

हाल ही में चिन्नास्वामी स्टेडियम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला एक हाई स्कोरिंग वाला मुकाबलों में से एक था। साथ ही इस मुकाबले में रोमांच की सारी हदें पार हो गई थी। हालांकि इस मुकाबले को चेन्नई सुपर किंग्स 8 रनों से जीतने में सफल हुई।

वहीं इसी के साथ आपको बता दे आरसीबी टीम के इस खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद खराब साबित हुआ। इस प्रदर्शन के चलते इस खिलाड़ी का पत्ता टीम इंडिया से पत्ता कट सकता है। आइए जाने उस खिलाड़ी के बारे में।

आईपीएल 2023 सीजन में यह खिलाड़ी लेगा संन्यास

दोस्तों आपको यह बता दें यह और कोई नहीं टीम इंडिया के गेंदबाज हर्षल पटेल है। जो आईपीएल के 16वें सीजन में आरसीबी टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इनका प्रदर्शन इन दिनों बेहद खराब साबित हुआ। अगर इनका प्रदर्शन ऐसे ही जारी रहेगा तो आरसीबी टीम इन्हें जल्द ही रिलीज कर सकती हैं।

आइए देखे गत वर्षों के प्रदर्शन

हर्षल पटेल के इस प्रदर्शन को देखकर अब साफ हो गया है कि इनका चयन टीम इंडिया की स्क्वाड में शायद ही हो। वही आपको बता दें अब तक हर्षल पटेल भारतीय टीम के लिए 25 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें इस तेज गेंदबाज ने महज 29 विकेट ही झटके हैं। हर्षल पटेल ने अपने पिछले 12 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 5 बार 40 से ज्यादा रन लुटाए हैं।

क्या आप के अनुसार हर्षल पटेल एक शानदार गेंदबाज है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top