”यह मेरी T20 में बेस्ट पारी थी”, 49 गेंदों में तूफानी पारी खेलने के बाद भावुक हुए सूर्यकुमार यादव- वीडियो

surya

हाल ही में 12 मई को वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ क्योंकि इस मुकाबले में बड़े-बड़े शाॅट देखने को मिले। वहीं मुकाबले की बात करें तो हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव के शतकीय पारी के बदौलत मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को 219 रनों का विशाल स्कोर दिया। जवाब में गुजरात टाइटंस सिर्फ 191 रन बना पाती है और इस मुकाबले को 27 रनों से हार जाती है। 103 रनों की बेमिसाल पारी खेलने के बाद पोस्ट प्रेजेंटेशन में सूर्यकुमार यादव कहते हैं कि,

”कह सकते हैं कि यह मेरी सर्वश्रेष्ठ टी20 पारियों में से एक थी। जब भी मैं रन बनाता हूं तो मुझे लगता है कि टीम को जीतना चाहिए। मैदान पर काफी ओस थी, यह 7-8वें ओवर से था और मुझे पता था कि कौन से शॉट खेलने हैं।

मैं सीधे हिट करने के बारे में नहीं सोच रहा था, मेरे दिमाग में दो शॉट थे। जिनका खेल से पहले काफी अभ्यास होता है, इसलिए जब मैं खेल में आता हूं तो मैं बहुत स्पष्ट होता हूं और खुद को साबित करता हूं।”

सूर्या ने जड़ा अपना पहला आईपीएल शतक

इसी के साथ आपको बता दें यह सीजन शुरू कुमार यादव के लिए बेहद खास है क्योंकि उनका वाला खूब गरज रहा है। 11 मुकाबलों में सूर्या 44 की शानदार औसत से 469 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 4 अर्धशतक और 1 शतक निकले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top