मैदान में आया आकाश का तूफान, काम न आयी विराट के दुश्मन की रणनीति, दोस्त ने लिया दोस्त का बदला, LSG हुयी बाहर MI क्वालीफायर

VIRAL NEWS

आईपीएल 2023 के सीजन का आज एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला गया। वही इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। एम ए चिदंबरम स्टेडियम के मैदान में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 182 रन बना डाले। मुंबई की तरफ से कैमरन ग्रीन और सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन पारी खेली। जवाब मैं इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम मुंबई के गेंदबाजों के आगे पूरी तरह से ढेर हो गई। आपको बता दें कि लखनऊ की टीम मात्र 16. 3 ओवर में केवल 101 रन पर ऑल आउट हो गई। जिसके चलते इस मुकाबले में मुंबई ने 81 रनों से बड़ी जीत हासिल करी है।

 

काम ना आई नवीन उल हक की 4 विकेट

आपको बता दें कि इस मुकाबले में मुंबई ने उस में पहले बल्लेबाजी करते हुए पारी की शुरुआत करने उतरे ईशान किशन और कप्तान रोहित शर्मा को जल्दी अपना विकेट गंवाना पड़ गया। ईशान किशन को यश ठाकुर ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। वहीं कप्तान रोहित शर्मा, कैमरन ग्रीन सूर्यकुमार यादव, और तिलक वर्मा इन चारों बल्लेबाजों को नवीन उल हक ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से शिकार बनाया। इनके अलावा यश ठाकुर ने 3 विकेट चटकाए वही मोहसिन खान ने एक विकेट लिया। मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपरजाइंट्स के सामने 183 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। जवाब मैं इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम मात्र 101 रन पर ही देर हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricket lover 💕 (@cricketfire2023)

आकाश का नाम गुजा अंबर तक अकेले झटके 5 विकेट

मुंबई के 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर्जायंट्स की टीम शुरुआती दौर में ही लड़खड़ाते हुए नजर आई। लखनऊ की पारी की शुरुआत करते हुए प्रेरक को आकाश माधवाल ने केवल 3 रन पर ही पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इसके बाद कप्तान क्रुणाल पांड्या और काइल मेयर्स भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाए। वही फिर बल्लेबाजी करने आए मार्कस स्टोइनिस ने 27 गेंदों में 40 रन की विस्फोटक पारी खेली जिनमें 5 चौका और एक छक्का शामिल है लेकिन दुर्भाग्यवश इन्होंने अपना विकेट रन आउट के जरिए गवा दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricket lover 💕 (@cricketfire2023)

वही मार्कस स्टोइनिस के आउट हो जाने के बाद लखनऊ के खेमे में पूरी तरह से मातम से छा गया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए दीपक हुडा और कृष्णप्पा गौतम ने भी अपना विकेट रन आउट के जरिए गवा दिया। इसके बाद आयुष बडोनी, निकोलस पूरण, रवि बिश्नोई, और मोहसिन खान इन सभी बल्लेबाजों को आकाश माधवाल ने आउट करके अपने 3.3 ओवर में मात्र 5 रन खर्च करके 5 विकेट हासिल किए। इनके अलावा क्रिस जॉर्डन और पीयूष चावला ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top