“मैं तो चाहता हूं कि अक्षर…”, हार के बाद रिकी पोंटिंग पर भड़क उठे डेविड वॉर्नर। गुस्से में बोल दिए इतनी बड़ी बात।

जैसे कि दोस्तों हाल ही में दिल्ली कैपिटल और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में एक बार फिर डेविड वॉर्नर की टीम दिल्ली कैपिटल को हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ आपको बता दें टीम डेविड ने 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर 2 रन चुराकर टीम को जीत दिलाई।

इसी के साथ आपको बता दें पॉइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल सबसे नीचे पायदान पर उपस्थित हैं।

अपने थ्रो से नाखुश हैं डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने कहा कि,

“आप आईपीएल के पिछले तीन मैचों को देखें, जो हमने देखे हैं, वे अद्भुत रहे हैं। आज इसका गलत अंत हुआ, लेकिन खिलाड़ी शानदार थे। रोहित ने टॉप ऑर्डर में शानदार पारी खेली। नोर्त्जे विश्व स्तरीय हैं और हम उनसे, मुस्ताफिज से भी यही उम्मीद करते हैं। टिम्मी डेविड इसके गलत पक्ष में थे, इसलिए मैंने इसे स्टंप-हाइट पर रखने की कोशिश की।”

अक्षर को और पहले आना चाहिए बल्लेबाजी के लिए

कल के मुकाबले में अक्षर पटेल का प्रदर्शन काफी लाजवाब साबित रहा है उन्होंने शानदार तरीके से अपने अर्धशतक को पूरा किया, आपको बता दें पटेल ने 25 गेंदों का सामना करते हुए शानदार 54 रनों की पारी खेलते हैं। जिसके बाद डेविड वॉर्नर का कहना है कि,

“मुझे लगता है कि पिछले तीन मैचों से, हमारे पास कुछ सकारात्मक चीजें हैं लेकिन हमें गुच्छों में विकेट नहीं गंवाने चाहिए। अक्षर को शीर्ष चार में बल्लेबाजी करनी चाहिए जिस तरह से वह गेंद को हिट कर रहा है। हमने जो पिछले तीन मैच खेले हैं उनमें काफी सकारात्मक चीजें हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top