“माही भाई का जलवा है, बाकी सब हलवा है”, एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल में देखकर फैंस हुए गदगद

चेन्नई सुपर किंग्स

हाल ही में सेमीफाइनल का पहला मुकाबला खेला गया जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स को 15 रनों से शानदार जीत मिली। यह मुकाबला एम ए चिदंबरम स्टेडियम चेन्नई से लाइव था। वही मुकाबले के बात करे तो हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बल्लेबाजी का न्योता दिया। जवाब में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 172 रनों का शानदार लक्ष्य दिया।

इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड और डेवोन कान्वे के बीच 87 रनों की बेमिसाल साझेदारी हुई। इस दौरान ऋतुराज गायकवाड 60 रनों की बेमिसाल पारी खेली। जिसके लिए इनको मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी सौंपा गया। डेवोन कान्वे ने चार चौके की मदद से 40 बनाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

वही अजिंक्य रहाणे और रायडू ने 17-17 रनों की पारी खेली। टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने 22 रन बनाए। अंत के पारियों में मोईन अली 9 रनों की पारी खेले।

157 पर सिमट गई गुजरात टाइटंस

इस मुकाबले को जीतने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा बनाए गए लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए रिद्धिमान साहा और शुभ्मन गिल मैदान पर उतरते हैं। इस मुकाबले में शुभ्मन गिल 42 रनों की पारी खेली। वही राशिद खान 30 रनों की विस्फोटक पारी खेलते है। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा गुजरात टाइटंस का कोई भी बल्लेबाज 20 का आंकड़ा पार नहीं कर सका। जवाब में टीम को इस मुकाबले को 15 रनों से हारना पड़ा।

 

यहाँ देखें मैच का पूरा हाईलाइट 

 

इस मुकाबले को जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के समर्थक सोशल मीडिया महेंद्र सिंह धोनी की खूब तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। जैसा कि आप नीचे देख सकते हैं –

 

IN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top