भारत के खिलाफ आखिरी T20I मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच ने दी बड़ी टिप्पणी

fintch

इंडिया के विरुद्ध रविवार को हैदराबाद में खेले जा रहे तीसरे T20 मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान एरोन फिंच ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के अनुसार भारतीय टीम पर दबाव डालने के लिए खेल की शुरुआत से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम को आक्रामक खेल दिखाना पड़ेगा। इसके साथ ही फिंच का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को अपने खेल में और भी ज्यादा सुधार करना चाहिए।

ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने प्रदर्शन में सुधार करें- फिंच

एरोन फिंच ने प्रेस वार्ता मे कहा कि, “‘हां! मुझे लगता है कि यह काफी महत्वपूर्ण है कि आप अपने खेल में सुधार करें और जाहिर है कि जब हमारे पास तीसरे नंबर पर ग्लेन मैक्सवेल और चौथे नंबर पर टिम डेविड हैं तो हम अपने खेल में थोड़ी आक्रामकता ला सकते हैं और हां हमने बहुत सारे छोटे मुकाबले नहीं खेले हैं.”

दूसरा T20 मैच हार चुकी है ऑस्ट्रेलियाई टीम

इससे पहले शुक्रवार को नागपुर में बारिश के कारण दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम ने एक रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम को बुरी तरीके से पराजित कर दिया था। भारत ने वह मैच 6 विकेट से ऑस्ट्रेलिया को हराया था । मैच से पहले बारिश होने के कारण यह मैच 8 ओवर का खेला गया था। ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरे 8 ओवर में 5 विकेट खोकर 90 रन बनाए थे। इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद ही आक्रामक थी। टीम इंडिया ने यह मैच 7.2 ओवर में 4 गेंद बाकी रहते हुए 6 विकेट से जीता था।

रोहित शर्मा ने दिखाया था अपना प्रचंड रूप

टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा ने अपने प्रचंड फॉर्म से हर किसी को मनोरंजन किया था। रोहित शर्मा ने 20 गेंद की में 46 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी । इस पारी के दौरान उन्होंने चार बड़े छक्के और चार शानदार चौके भी लगाए थे। रोहित शर्मा को मैच खत्म होने के बाद मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया गया था

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top