“भारत के कप्तान ने मुझे…”, डेब्यू करने के बाद अर्जुन तेंदुलकर देखने लगे भारतीय टीम में खेलने का सपना, फिर भावुक हुए सचिन तेंदुलकर।

डेब्यू करने के बाद अर्जुन तेंदुलकर देखने लगे भारतीय टीम में खेलने का सपना

जैसा कि दोस्तों पिछले मुकाबले में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस टीम में डेब्यू किया। इसी के साथ आपको बता दें अर्जुन तेंदुलकर को सपोर्ट करने के लिए मैदान में बहन सारा तेंदुलकर और पिता सचिन तेंदुलकर भी मौजूद रहे।

हालांकि अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू करने का मौका काफी लंबे समय बाद मिला है। डेब्यू पाने के बाद अब जाकर अर्जुन तेंदुलकर में एक बड़ा प्रतिक्रिया जारी किया है आइए जानें उन्होंने क्या कहा,

डेब्यू कब पाने के बाद कही दिलचस्प बात

जैसा कि दोस्तों कल के मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में सूर्यकुमार यादव ने अर्जुन तेंदुलकर को पहले ओवर की गेंदबाजी करने के लिए कहा और उन्होंने पहले ओवर की गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 4 रन खर्च किए।

जिसके बाद इनका कहना है कि

“एमआई और भारतीय टीम के कप्तान से टोपी प्राप्त करना एक महान क्षण था, मैंने 2008 से इस फ्रेंचाइजी का समर्थन किया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

सचिन तेंदुलकर ने अर्जुन ने डेब्यू पर लिखा भावुक नोट

”आज आपने एक क्रिकेटर के रूप में अपनी यात्रा में एक और महत्वपूर्ण कदम उठाया है। आपके पिता के रूप में, जो आपसे प्यार करता है और खेल के प्रति जुनूनी है, मुझे पता है कि आप खेल को वह सम्मान देना जारी रखेंगे जिसका वह हकदार है और खेल आपको वापस प्यार देगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top