बीच मैदान मैं ही कप्तान रोहित शर्मा ने मौत की खबर सुनते ही पूरी तरह से टूट गए, जानिए कौन है वह जिसकी मौत ने रोहित शर्मा को कर दिया गंभीर, पत्नी रितिका ने दी जानकारी

rohit

भारत बनाम श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच गुवाहाटी के बारासपारा स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जिनमें पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के कप्तान और दिग्गज खिलाड़ियों में से एक रोहित शर्मा ने बेहतरीन पारी खेली। रोहित शर्मा ने खतरनाक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अपना 47 वा अर्धशतक लगाया।

IND:80/0 (12.0/50) | Live Cricket Score | IND vs SL | sl in ind 3 odis 2023  | Cricket Scoreboard – NDTV India

इस मैच में रोहित शर्मा ने काफी गंभीरता से मैदान में वापसी करें। जब रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में चौका जड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया तो इसके बाद आसमान की ओर देखने लगे। जिस दौरान रोहित शर्मा काफी भावुक हो गए और उनकी आंखें भी नम हो गई थी। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह रोहित शर्मा ने पिछले कुछ दिनों पहले अपने एक कीमती चीज को खो दिया है। जिससे रोहित शर्मा काफी मोहब्बत किया करते थे, वह दुनिया को अलविदा कह चुका है।

Skipper Rohit Sharma opens up on out of form Indian top order batting

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने पिछले कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पिक्चर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने जानकारी दी थी कि रोहित शर्मा अपने पालतू कुत्ते मैजिक को काफी प्यार किया करते थे। और पिछले कुछ दिनों पहले मैजिक ने दुनिया से अलविदा कह दिया है। जिसके वजह से रोहित शर्मा और उनकी पत्नी का दिल पूरी तरह से टूट चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh)


इसी कारण से भारतीय टीम के कप्तान टूटे दिल के साथ श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी करने उतरे थे। इसके बाद रोहित शर्मा ने 83 रन की खतरनाक पारी खेल दी। इस दौरान रोहित शर्मा के बल्ले से 9 चौके और 3 छक्के भी निकले। रोहित शर्मा के साथ-साथ शुभमन गिल ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया। इन दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर 143 रन की बेहतरीन साझेदारी की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top