प्रीति जिंटा ख़ुशी से फूल के हुयी गोलगप्पा, फॉर्म में आया पंजाब का धाकड़ आल राउंडर, 6 छक्के लगा मचाया तूफान

फॉर्म में आया पंजाब का धाकड़ आल राउंडर,

वेस्टइंडीज में खेले जा रहे दुनिया की मशहूर लीग में से एक कैरेबियन प्रीमियर लीग में वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज ओडियन स्मिथ एक विस्फोटक पारी खेला है । इस मैच में ओडियन स्मिथ ने 1 ओवर में 5 छक्का लगाकर सनसनी फैला दिया । कैरीबियन प्रीमीयर लीग में गुयाना अमेजॉन की तरफ से खेलते हुए ओडियन स्मिथ ने जमेका तलावाज के विरूद्ध 10 गेंद पर 42 रन ठोक दिए । कैरेबियन प्रीमियर लीग में 25 वां मैच गुयाना अमेजॉन वारियर औरजमेका तलावाज के बीच खेला गया । अपनी टीम गुयाना की तरफ से ओडियन स्मिथ नंबर आठ तक बल्लेबाजी करने आए हैं और मात्र 10 गेंदों में 42 रनों की तूफानी पारी खेल दिया ।

वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज ने 5 छक्के एक ओवर में ठोक दिया

ओडियन स्मिथ ने अपनी इस तूफानी पारी में एक ओवर में ही छह छक्के भी लगाएं . वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज ने 5 छक्के तो एक ओवर में ठोक दिया । अगर इस ओवर में ओडियन स्मिथ ने एक और सिक्स मारे होते तो वह युवराज सिंह के छह छक्कों के रिकॉर्ड की बराबरी भी कर लेते । गयाना की टीम ने मैच के अपने आखिरी लास्ट तीन ओवर में 74 रन कूटे । स्मिथ के अतिरिक्त रोवमैन पॉवेल ने तेजी से 42 रन बनाए. लेकिन 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तलावाज की टीम 166 रन पर सिमट गई. तलावाज की टीम की और से ब्रैंडन किंग ने 66 गेंद पर 104 रन की पारी खेली. लेकिन उन्हें किसी और बल्लेबाज कोई साथ नहीं मिला.

6 करोड़ में बिका था यह ऑलराउंडर खिलाड़ी आईपीएल में

वेस्टइंडीज के इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को पंजाब किंग्स टीम ने को 6 करोड़ में आईपीएल 2022 में अपनी टीम से खरीद लिया था । ओडियन स्मिथ का आईपीएल में कुछ खास प्रदर्शन अपनी टीम पंजाब के लिए नहीं कर पाए थे ओडियन सपंजाब किंग्स के लिए गेंद और बल्ले दोनों से ही विफल रहे थे । लेकिन यह धाकड़ खिलाड़ी अब अपना खोया हुआ फॉर्म को वापसी करता नजर आ रहा है।

स्मिथ की बल्लेबाजी को देखकर वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप ने ने ट्वीट किया कि , ‘गुयाना वॉरियर्स के लिए ओडियन स्मिथ और कीमो पॉल ने यह अत्तिशी पारी खेली । हम कैरेबियाई उम्मीद कर रहे हैं कि हमें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी देखने को मिलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top